Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बेहद खूबसूरत है टीवी की ये 5 अभिनेत्रियां, नंबर 3 दिखती बेहद मासूम और खुबसूरत!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई अभिनेत्रियां है जो दिखने में बेहद खूबसूरत लगती है, जिनकी खूबसूरती के लाखो करोड़ो दीवाने है लेकिन आज हम आपको टीवी जगत की उन 5 अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो बिना किसी मेकअप के भी काफी खूबसूरत नजर आती हैं। आईये जानते है इन अभिनेत्रियो के बारे में!

1. अदिति शर्मा


टीवी जगत की फैमस अभिनेत्री अदिति शर्मा कलर्स टीवी चैनल चर्चित टीवी सीरियल “सिलसिला बदलते रिश्तो का” में नज़र आ चुकी हैं, बता दे की अदिति दिखने में बेहद खूबसूरत है।

2. अविका गौर


टीवी के पोपुलर शो बालिका वधु में चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में नज़र आई अभिनेत्री अविका गौर आज बहुत बड़ी हो चुकी है और टीवी जगत की चर्चित और खुबसूरत अभिनेत्रियो में से एक है।

3. ईशा सिंह


टीवी जगत की मासूम और बेहद खुबसूरत दिखने वाली अभिनेत्री ईशा सिंह को टीवी शो ” इश्क सुभानल्लाह “में देखा जा रहा है और ये काफी खूबसूरत और हॉट दिखती हैं।

4. छवि पाण्डेय


टीवी जगत के पॉपुलर सीरियल “एक बूंद इश्क” में अपनी जबरदस्त एक्टिंग लोगो का दिल जित चुकी अभिनेत्री छवि दिखने में बहुत खुबसूरत है लोगो को इनका अभिनय बहुत पंसद आता है।

5. अदिति राठौर


टीवी अभिनेत्री अदिति दिखने में तो बेहद खूबसूरत है इन्हें फेमस सीरियल “नामकरण” से असली लोकप्रियता हासिल हुई है। इस एक्ट्रेस ने अपनी सुंदरता से कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी पीछे छोड़ दिया है।

credits: zimbio
बेहद खूबसूरत है टीवी की ये 5 अभिनेत्रियां, नंबर 3 दिखती बेहद मासूम और खुबसूरत! बेहद खूबसूरत है टीवी की ये 5 अभिनेत्रियां, नंबर 3 दिखती बेहद मासूम और खुबसूरत! Reviewed by bollykeeda on May 16, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement