Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बॉलीवुड की ये 9 अभिनेत्रियां साड़ी में दिखती हैं बेहद क्यूट और खुबसूरत, नंबर 4 है बेहद क्यूट!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में एक से बढ़ कर एक खुबसूरत अभिनेरिया मौजूद है, जिनके चाहने वाले लाखो है जो अपनी अदानो से कई लोगो को अपना दीवाना बना चुकी है लेकिन आज आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियो के बारे में बता रहे है जो साडी बेहद खुबसुरत दिखती है, आईये जानते है इन अभिनेत्रियो के बारे में!

1. सोनाक्षी सिन्हा


बॉलीवुड फिल्म जानी मानी अभिनेत्री सोनाक्षी ने अपनी खूबसूरती और बेहतरीन अभिनय से लाखों लोगों का दिल जीत लिया है वैसे तो सोनाक्षी सिंहा बेहद बोल्ड दिखती ही हैं, लेकिन साड़ी में सोनाक्षी सेना बहुत सुंदर दिखती है।

2. जैकलीन फर्नांडिस


फिल्म जगत की हॉट एंड बोल्ड अभिनेत्री जैकलीन अधिकतर फैंसी कपड़ों में देखने को मिलती है। वैसे तो यह साड़ी नहीं पहनती है लेकिन जैकलीन फर्नांडिस साड़ी में भी बेहद आकर्षक दिखती है।

3. दिशा पटानी


बाघी 2 की अभिनेत्री दिशा पटानी बॉलीवुड की काफी स्टाइलिस्ट अभिनेत्री हैं। अपने कपड़ों को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं लेकिन साड़ी में दिशा पटानी की खूबसूरती में चार चांद लग जाते हैं।

4. अदा शर्मा


बेहद खुबसूरतऔर मासूम सी दिखने वाली अभिनेत्री अदा शर्मा साउथ और बॉलीवुड की फिल्मों में काम करती हैं। अदा शर्मा बेहद क्यूट और खूबसूरत अभिनेत्री है अदा साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखती हैं।

5. सारा अली खान


बॉलीवुड की उभरती हुई अभिनेत्री सारा अली खान बहुत क्यूट और आकर्षक अभिनेत्री हैं। वैसे तो सारा बॉलीवुड में अभी नई अभिनेत्री है लेकिन अपनी अदाकारी से लाखों लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। साड़ी में सारा बेहद खूबसूरत दिखती है।

6. उर्वशी रौतेला


बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला की खूबसूरती करोड़ों लोग मरते हैं उर्वशी को खूबसूरती के लिए कई अवार्ड भी मिल चुके हैं। दोस्तों आपको बता दे उर्वशी रौतेला साड़ी में बेहद आकर्षक दिखती हैं।

7. जाह्नवी कपूर


धड़क गर्ल अभिनेत्री जाह्नवी कपूर नहीं वैसे तो ज्यादा फिल्मों में काम नहीं किया है। जाह्नवी कपूर अपनी खूबसूरती और बेहतरीन अभिनय के लिए जानी जाती है। जाह्नवी कपूर साड़ी है बहुत अट्रैक्टिव दिखती है।

8. श्रद्धा कपूर


बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत क्यूट अभिनेत्री श्रद्धा कपूर  बहुत ही आकर्षक अभिनेत्रियों में से एक हैं। इनकी खूबसूरती के तो कई एक दीवाने हैं। श्रद्धा कपूर पर साड़ी बहुत अच्छी लगती है।

9. आलिया भट्ट


बहुत कम समय में फिल्मजगत में नाम कमाने वाली अभिनेत्री आलिया भट्ट पर हर तरह के कपड़े बहुत आकर्षक और सुंदर दिखते हैं लेकिन साड़ी में आलिया भट्ट की खूबसूरती बढ़ जाती है। आलिया ने लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाया हुआ है।

credits: zimbio






बॉलीवुड की ये 9 अभिनेत्रियां साड़ी में दिखती हैं बेहद क्यूट और खुबसूरत, नंबर 4 है बेहद क्यूट! बॉलीवुड की ये 9 अभिनेत्रियां साड़ी में दिखती हैं बेहद क्यूट और खुबसूरत, नंबर 4 है बेहद क्यूट! Reviewed by bollykeeda on May 16, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement