Header Ad

Post AD Top

Advertisement

सैफ के लिए ‘प्राइवेट’ डांस करती है करीना, जानिए दूसरे स्टार कपल्स के बेडरूम सीक्रेट्स!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में एक से बढ़ कर पोपुलर अभिनेता और अभिनेत्रिया है जिनके लाखो लोगो दीवाने है, उनकी एक झलक के लिए घंटो खड़े  रहते है, और हमेशा ही इनके फैन्स इनके बारे में कुछ न कुछ जानना चाहते है, ऐसे में कई बार ये सितारे अपने निजी जीवन के बारे में भी बात करने से नही कतराते है, हाल ही में सैफ अली खान ने एक शो में बताया था की करीना उनके लिए निजी तौर पर डांस करती है,  ऐसे आज आपको कुछ बॉलीवुड सितारों के बेडरूम के सीक्रेट बाते बता रहे है जिनके बारे में शायद ही आपको पता हो!

1. सैफ अली


बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली ने अपने से 12 साल बड़ी अमृता को छोड़ करीना से निकाह किया। उन्होंने एक रियलिटी शो में कहा की करीना उनके लिए निजी तौर पर नृत्य भी करती है, करीना ये बात सुन शर्मिंदा हो गई थी।

2. इमरान हाश्मी


बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता इमरान हाश्मी फिल्म जगत के किस्सिंग किंग भी कहा जाता है उनकी हर फिल्म में वे अपनी अभिनेत्री को किस करते नजर आते है। इसी दौरान उन्होंने अपने निजी रहस्य शेयर किये और कहा की उनकी पत्नी ने एक क्लब में अपना नंबर उन्हें पैंटी पर लिख कर दिया था। ऐसे ही उनके किसिंग पर पत्नी को कोई ऐतराज नहीं पूछने पर उन्होंने कहा की इसके बदले में वो पत्नी को हर बार एक बैग गिफ्ट देते है। पत्नी ताश की शौकीन है लेकिन पति को कभी अपने पास नहीं बैठने देती है उनका कहना है की पति इस खेल में उनके लिए पनौती है।

3. मलाइका अरोरा


बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोरा का सलमान के भाई अरबाज से तलाक हो गया है लेकिन भावनाये अब भी जुडी है। खबर है की इस साल वो अर्जुन कपूर से शादी करने वाली है ऐसे में अपनी बहिन के साथ वो एक टॉक शो पर गई जंहा उनसे कुछ निजी प्रश्न पूछे गए। इस्पे उन्होंने अपने बैडरूम सीक्रेट शेयर किया और बताई अपनी पसंदीदा स्तिथि उन लम्हो में (ऊपर तस्वीर वाली) उनको पसंद है।

credits: zimbio
सैफ के लिए ‘प्राइवेट’ डांस करती है करीना, जानिए दूसरे स्टार कपल्स के बेडरूम सीक्रेट्स! सैफ के लिए ‘प्राइवेट’ डांस करती है करीना, जानिए दूसरे स्टार कपल्स के बेडरूम सीक्रेट्स! Reviewed by bollykeeda on June 26, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement