Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बॉलीवुड की ये दो अभिनेत्रियां जिनकी दुश्मनी है 12 साल पुरानी, रहती है हमेशा एक दुसरे से दूर!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में छोटी मोटी लड़ाई तो आम हो गयी है हर दिन कोई ना कोई किसी एक्टर्स आपस में किसी बात पर अनबन हो जाती है। ऐसे कई जोडिया है जो कई सालो की लड़ाई को आज भी कायम रखे है सबसे ज्यादा लोगो की चिंता सलमान और शाहरुख की थी लेकिन दोनों अब साथ हो गए है दोनों में पहले जितनी दूरिया नहीं है।


आपको बता दे की ऐसे ही  ऐश्वर्या राय बच्चन और करिश्मा कपूर भी एक दूसरे के सामने नहीं आती है और दोनों का विवाद 10 साल पुराना है दोनों आज भी एक दूसरे से बात नहीं करती है आपको शायद ना पता हो इसलिए आज हम आपको बता रहे है इस लड़ाई का कारण।


बता दे की एक समय करिश्मा बच्चन फैमली की बहु बनने वाली थी लेकिन कुछ कारण से दोनों की शादी टूट गयी और फिर बाद में अभिषेक बच्चन का रिश्ता ऐश्वर्या से हो गया और अभिषेक ऐश्वर्या के हो गए ऐश्वर्या ने करिश्मा का प्यार छीन लिया इस कारण दोनों में बातचीत बंद हो गयी।


साथ ही खबरे ये भी है की ऐश्वर्या से पहले करिश्मा कपूर, अभिषेक की गर्लफ्रेंड थीं। करिश्मा की अभिषेक से सगाई भी हो गई थी। लेकिन करिश्मा शादी के बाद अलग घर में रहना चाहती थीं। अभिषेक इस बात के लिए तैयार नहीं हुए। इसके चलते दोनों का रिश्ता टूट गया था।

credits: zimbio
बॉलीवुड की ये दो अभिनेत्रियां जिनकी दुश्मनी है 12 साल पुरानी, रहती है हमेशा एक दुसरे से दूर! बॉलीवुड की ये दो अभिनेत्रियां जिनकी दुश्मनी है 12 साल पुरानी, रहती है हमेशा एक दुसरे से दूर! Reviewed by bollykeeda on September 21, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement