Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बॉलीवुड के लोकप्रिय फिल्म निर्माताओं की खूबसूरत बेटियां, नंबर 4 की बेटी है खुबसूरत अभिनेत्री!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई बड़े बड़े फिल्म निर्माता मौजूद है जिन्होंने कई सुपर हित फिल्मो का निर्माण किया है लोगो को बहुत पसंद भी आई लेकिन इन फिल्म निर्माताओ की खुद की भी बहुत ही खुबसूरत बेटिया है जिनके बारे में आप शायद ही जानते होंगे। आईये जानते है इन फिल्म निर्माताओ की खुबसूरत बेटियों के बारे में!

1. गुलशन कुमार


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय संगीतकार रहे गुलशन कुमार फिल्म निर्माताओं में से एक थे। उन्होंने कई  फिल्मों का निर्माण किया। आपको बता दें कि बॉलीवुड फिल्म आशिकी, बेवफा सनम, दिल है कि मानता नहीं उनके करियर की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है। गुलशन कुमार के तीन बच्चे है दो बेटी और एक बेटा बता दे की एक बेटी तुलसी कुमार जो की खुद भी सिंगर है और दूसरी बेटी का नाम खुशाली कुमार है।

2. मुकेश भट्ट


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्म निर्माता मुकेश भट्ट ने कई सुपर हिट फिल्मो का निर्माण किया हैं। मुकेश भट्ट के पिता गुजराती ब्राह्मण जबकि माता मुस्लिम थी। मुकेश भट्ट की बेटी का नाम साक्षी भट्ट है।

3. सूरज बड़जातिया


पारिवारिक फिल्मो के निर्माता सूरज बड़जातिया राजश्री प्रोडक्शन के मालिक है । आपको बता दें कि सूरज साल 1979 से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं। सूरज बड़जातिया की बेटी का नाम ईशा बड़जातिया है।

4. बोनी कपूर


बोनी कपूर बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय फिल्म निर्माताओं में से एक हैं। आपको बता दें कि उन्होंने कई सफल फिल्मों का निर्माण किया है। जिनमें मिस्टर इंडिया, वांटेड, जुदाई, नो एंट्री मुख्य है। बोनी कपूर की बेटी जानवी कपूर बेहद खूबसूरत दिखती है। और वो फिल्मो में काम करती नजर आ चुकी है साथ उनकी छोटी बेटी ख़ुशी कपूर फिलहाल अपनी पढाई कर रही है।

credits: zimbio
बॉलीवुड के लोकप्रिय फिल्म निर्माताओं की खूबसूरत बेटियां, नंबर 4 की बेटी है खुबसूरत अभिनेत्री! बॉलीवुड के लोकप्रिय फिल्म निर्माताओं की खूबसूरत बेटियां, नंबर 4 की बेटी है खुबसूरत अभिनेत्री! Reviewed by bollykeeda on September 05, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement