Header Ad

Post AD Top

Advertisement

‘खतरों के खिलाड़ी’ में नजर आयी एक्ट्रेस दिखती है बेहद बोल्ड एंड ब्यूटीफुल!



दोस्तों टीवी जगत के शो खतरों के खिलाड़ी की कंटेस्टेंट रह चुकीं डायना आज अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। फेमस मॉडल और एक्ट्रेस डियाना उप्पल का आज जन्मदिन है। सोशल मीडिया पर डियाना अक्सर अपने हॉट एंड बोल्ड अंदाज की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिन्हें फैंस द्वारा खूब लाइक किया जाता है।



फिल्मों में अपने दमदार किरदास के साथ एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक के लिए भी बखूबी जानी जाती है। एक्ट्रेस ने कई पंजाबी और हिंदी फिल्मों में काम किया। जिसमें से बिल्लो नाच, भाग जॉनी, ये है इंडिया और सरदारजी जैसी फिल्में काफी सुपरहिट रहीं।एक्ट्रेस की ये फिल्म पंजाब में महिला सशक्तिकरण पर आधारित थी।



साल 2017 में आई फिल्म हार्ड कौर से डियाना ने काफी सुर्खियां बटोरीं। फिल्म में एक्ट्रेस के किरदार को खूब पसंद किया गया।एक्ट्रेस टीवी रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीज़न 5 की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। फेमस हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी डियाना इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कभी बिकिनी तो कभी सेक्सी आउटफिट में एक्ट्रेस की हॉट तस्वीरें फैंस के दिल पर कहर ढाती हैं।

credits: Instagram
‘खतरों के खिलाड़ी’ में नजर आयी एक्ट्रेस दिखती है बेहद बोल्ड एंड ब्यूटीफुल! ‘खतरों के खिलाड़ी’ में नजर आयी एक्ट्रेस दिखती है बेहद बोल्ड एंड ब्यूटीफुल! Reviewed by bollykeeda on February 02, 2020 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement