Header Ad

Post AD Top

Advertisement

घातक बीमारी से ग्रस्त होने के बाद अपने अंतिम समय में ऐसे दिखने लगे थे ये बॉलीवुड सितारे!



दोस्तों बॉलीवुड में कई इस साल कई सितारे है जो इस दुनिया को छोड़ कर चले गए, कुछ सितारे एक्सीडेंट और कुछ सितारे खतरनाक बीमारियों के कारण इस दुनिया को अलविदा कह गया है लेकिन आज आपको कुछ ऐसे सितारों के बारे में बता रहे है जिन्होंने बहुत ही खतरनाक बीमारी को कई साल झेला और इससे लड़ते लड़ते इस दुनिया से चले गये, आईये जानते है इन सितारों के बारे में!

1. विनोद खन्ना


80 के दशक के पापुलर अभिनेताओ में से एक विनोद खन्ना बहुत ही बेहतरीन अभिनेता थे विनोद खन्ना ने मेरे अपन, मेरा गाँव मेरा देश, इम्तिहान, मुक्ददार का सिकंदर, इंकार, अमर अकबर एंथनी, राजपूत और दयावान जैसी अनेको सुपरहिट फिल्में देने वाले बॉलीवुड अभिनेता विनोद खन्ना ब्लैडर कैंसर से ग्रस्त हो गए थे। ब्लैडर कैंसर के कारण 27 अप्रैल 2017 को 70 वर्ष की आयु में विनोद खन्ना का निधन हो गया था। करीब 3 साल तक ब्लैडर कैंसर से जूझने के कारण अपने अंतिम समय में विनोद खन्ना शारीरिक रूप से बेहद कमजोर हो गए थे और ऐसे दिखने लगे थे।

2. रामी रेड्डी


90 के दशके खतरनाक विलेन में रामी रेड्डी का नाम भी शामिल है, रामी रेड्डी ने बॉलीवुड की बहुत सी सुपर हिट फिल्मो में खतरनाक विलेन के रोल किये है जिन्हें देख कर कोई भी डर जाता था रामी ने लोहा, गुंडा, दिलवाले और जानवर जैसी दर्जनों सुपरहिट बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय किया था, बॉलीवुड अभिनेता रामी रेड्डी गुर्दे और लिवर की घातक बीमारियां से ग्रस्त हो गए थे। लम्बे समय तक इन घातक बिमारियों से जूझने के कारण अपने अंतिम समय में रामी रेड्डी शारीरिक रूप से बेहद कमजोर हो गए थे और ऐसे दिखने लगे थे। इन बिमारियों के चलते 14 अप्रैल 2011 को 52 वर्ष की आयु में रामी रेड्डी का निधन हो गया था।

3. सीताराम पांचाल


बॉलीवुड अभिनेता इरफ़ान खान के साथ फिल्म पानसिंह तोमर में काम कर चुके अभिनेता सीताराम पांचाल ने कई फिल्मो में काम किया था, इनमे स्लमडॉग मिलियनेयर, पिपली लाइव, डी लीजेंड ऑफ़ भगत सिंह और जॉली एलएलबी 2 जैसी दर्जनों सुपरहिट बॉलीवुड फिल्मे शामिल है, बॉलीवुड अभिनेता सीताराम पांचाल साल 2014 में गुर्दे और फेफड़ों के कैंसर से ग्रस्त हो गए थे। 3 साल से इस घातक बीमारी से जूझने के कारण अपने अंतिम समय में सीताराम पांचाल शारीरिक रूप से बेहद कमजोर हो गए थे और ऐसे दिखने लगे थे। इस बीमारी के चलते 10 अगस्त 2017 को 54 वर्ष की आयु में सीताराम पांचाल का निधन हो गया था।

4. अशरफुल हक


 फुकरे, पान सिंह तोमर और कंपनी जैसी सुपरहिट फिल्मों में अभिनय कर चुके बॉलीवुड अभिनेता अशरफुल हक बोन मैरो कैंसर से ग्रस्त हो गए थे।करीब 3 साल तक बोन मैरो कैंसर से जूझने के कारण अपने अंतिम समय में अशरफुल हक शारीरिक रूप से बेहद कमजोर हो गए थे और ऐसे दिखने लगे थे। बोन मैरो कैंसर के कारण 17 फरवरी 2015 को 46 वर्ष की आयु में अशरफुल हक का निधन हो गया था।

5. रीता भादुड़ी


करीब 70 से भी ज्यादा बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय करने वालीं बॉलीवुड रीता भादुड़ी गुर्दे की बीमारी से ग्रस्त गयीं थीं। इस बीमारी के कारण 17 जुलाई 2018 को 62 वर्ष की आयु में रीता भादुड़ी का निधन हो गया था। इस बीमारी से जूझने के कारण अपने अंतिम समय में रीता भादुड़ी शारीरिक रूप से बेहद कमजोर हो गयीं थीं और ऐसी दिखने लगीं थीं।

credits: zimbio
घातक बीमारी से ग्रस्त होने के बाद अपने अंतिम समय में ऐसे दिखने लगे थे ये बॉलीवुड सितारे! घातक बीमारी से ग्रस्त होने के बाद अपने अंतिम समय में ऐसे दिखने लगे थे ये बॉलीवुड सितारे! Reviewed by bollykeeda on October 23, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement