Header Ad

Post AD Top

Advertisement

आज भी अपने एक्स के भयंकर गुस्से का सामना कर रहे है बॉलीवुड के ये 10 सेलेब्रिटीज!



दोस्तों  बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में रिस्तो का बनना और टूट जाना एक आम बात है आम जिंदगी में भी लोग ब्रेकअप के बाद अपने एक्स के गुस्से का शिकार होते है। लेकिन इस मामले में बॉलीवुड स्टार्स की हालत और भी खराब हो जाती है। बॉलीवुड में ऐसे कई सेलेब्रिटीज है जिनका ब्रेकअप हो चुका है। और ब्रेकअप के बाद भी वे शांति से रह रहे है। लेकिन ऐसे भी कई सेलेब्रिटीज है जो ब्रेकअप के लम्बे समय बाद भी अपने एक्स के गुस्से का सामना कर रहे है। इन सेलेब्रिटीज को अक्सर अपने एक्स के भयंकर गुस्से का शिकार होना पड़ता है।

1. अक्षय कुमार


रवीना और अक्षय का कपल हर जगह चर्चा में था। लेकिन मामला तब गर्म हुआ जब अक्षय ने रवीना को छोड़ कर शिल्पा शेट्टी को डेट करना शुरू कर दिया। इससे रवीना इतनी गुस्सा हो गई कि उन्होंने मीडिया में अक्षय के बारे में बहुत कुछ उल्टा सीधा कहा था। लेकिन बात यहीं खत्म नहीं हुई बल्कि लगभग 20 साल बाद रवीना आजतक अक्षय से बहुत गुस्से में है।

2. कंगना रनौत


कंगना वो औरत है जो प्यार के मामले में बहुत बदकिस्मत रही। जहां ऋतिक ने बाद में उनसे रिश्ते की बात को सीधा नकार दिया। वहीं अध्ययन सुमन ने कहा था कि कंगना काला जादू करती है। आदित्य पंचोली ने तो यह भी आरोप लगाया था कि कंगना ने उनका नाम आगे बढ़ने के लिए इस्तेमाल किया। साफ पता लगता है कि कंगना ने अपने पूर्व प्रेमियों को बहुत खतरनाक गुस्सा दिला रखा है।

3. अंगद बेदी


अंगद बेदी  ने अचानक एक्ट्रेस नेहा धूपिया से शादी कर ली और इसके तुरंत बाद अचानक नेहा की प्रेग्नेंसी की खबर ने लोगों को हैरत में डाल दिया। इसमें और भी ज्यादा हैरानी इसलिए भी हुई कि शादी से कुछ वक्त पहले तक ये खबर आ रही थी कि अंगद नोरा फतेही को डेट कर रहे है। अंगद की शादी से नोरा कितनी खफा है इसका अंदाजा तब हुआ। जब पत्रकारों ने नोरा से अंगद के बारे में पूछा तो नोरा ने सीधा ये कहा कि अंगद कौन है।

4. रणबीर कपूर


बॉलीवुड की खुबसूरत अभिनेत्री कैटरीना और रणबीर के अफेयर की चर्चा कई काफी समय तक मिडिया में छाई हुई थी लेकिन अचानक ही दोनों अलग हो गये और अब  शायद ही कभी साथ काम करते नजर आए। क्योंकि ब्रेकअप के बाद से वो कई दफा रणबीर पर टप्पणी कर चुकी है।

5. करीना कपूर


बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और करीना कपूर के अफेयर की चर्चा काफी समय तक चली थी, दोनों मीडिया की सुर्खियों में हमेशा छाए रहते थे। लेकिन अचानक ही दोनों अलग हो गये । लेकिन आज भी इन दोनों के बीच मामला बहुत गर्म है। हाल ही में जब शाहिद से पूछा गया कि क्या वो करीना के साथ काम करना चाहते है। तो उन्होंने झट से जवाब दिया कि करीना के साथ काम करने से अच्छा वो किसी गाय के साथ काम कर लेंगे।

6. सलमान खान


बॉलीवुड के सुल्तान और बॉलीवुड की की सबसे खुबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय का अफेयर भी बहुत चर्चाओ रहा है, लेकिन दोनों में हुए मदभेद की वजह से दोनों अलग हो गये,  इन दोनों का प्यार  बहुत विवादास्पद था। सलमान और ऐश्वर्या के बीच बात इतनी बढ़ गई थी कि आज तक ये दोनों स्टार्स एक दूसरे के सामने आना पसंद नहीं करते।

7. पुलकित सम्राट


पुलकित ने सलमान खान की राखी बहन श्वेता रोहिरा से बड़े धूम धाम से शादी की। लेकिन  कुछ समय के बाद ही दोनों में मदभेद शुरू हो गये और दोनों अलग हो गये, इसके बाद श्वेता का गुस्सा आसमान के पार चला गया और उन्होंने पुलकित के बारे में बहुत बुरा भला कहा। उन्होंने यहां तक कहा कि एक्ट्रेस यामी गौतम लोगों के घर तोड़ती है।

8. जॉन अब्राहम


बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस बिपाशा बासु और बॉलीवुड के हैण्डसम हंक अभिनेता जॉन अब्राहिम ने 10 तक एक दुसरे को डेट करने के बाद किसी वजह उनके रिश्ते को तोड़ दिया और अलग हो गये, लेकिन आज भी बिपास बासु आज भी जॉन से बहुत नाराज़ है ,  एक इंटरव्यू में बिपाशा ने जॉन का नाम तक जानने से इनकार कर दिया।

9. जैकलीन फर्नांडीज


डायरेक्टर साजिद खान और जैकलीन के डेट करने का किस्सा भी बहुत खतरनाक है। साजिद ने अपनी फिल्म हिम्मतवाला के फ्लॉप होने का कारण जैकलीन को बताते हुए साफ कहा था कि जैकलीन की वजह से ही वो हिम्मतवाला पर ध्यान नहीं दे पाए थे।

10. प्रीति जिंटा और नेस वाडिया


बॉलीवुड की डिम्पल गर्ल अभिनेत्री प्रीति जिंटा और नेस वाडिया का रिलेशनशिप अच्छा खासा लंबा चला था। लेकिन अलग होने के बाद प्रीति ने नेस पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया था। साफ है कि नेस वाडिया की एक्स भयंकर खफा है।

credits: zimbio
आज भी अपने एक्स के भयंकर गुस्से का सामना कर रहे है बॉलीवुड के ये 10 सेलेब्रिटीज! आज भी अपने एक्स के भयंकर गुस्से का सामना कर रहे है बॉलीवुड के ये 10 सेलेब्रिटीज! Reviewed by bollykeeda on November 04, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement