Header Ad

Post AD Top

Advertisement

करोड़ों दिलों पर राज करती है ये 10 न्यूज़ एंकर, अभिनेत्रियों से बढ़कर है खूबसूरत



आज का मीडिया ख़बरों के साथ साथ ग्लैमर भी जम के परोसता है. आज न्यूज़ चैनल्स पर एक से बढ़कर एक खूबसूरत न्यूज़ एंकरस की भरमार है. एक ज़माना था जब न्यूज़ रूम में पुरुषों का राज हुआ करता था. लेकिन आज एक से बढ़कर एक महिला न्यूज़ एंकर इंडस्ट्री में आ चुकी है. जो काफी होशियार और तेज़ तर्रार है. आज हमको मिलवाने जा रहे है उन न्यूज़ एंकरस से जिनके सामने बॉलीवुड की हेरोइन भी खूबसूरत में फीकी पड जाएगी.

1.रुबिका लियाकत


जी न्यूज़ की वर्तमान एंकर जो काफी पोपुलर शो ताल ठोक के को भी होस्ट करती है, वो जी न्यूज़ का लीडिंग फीमेल फेस है और वो न सिर्फ चेहरे से बल्कि बोलचाल में भी सबके मुंह तोड़ देने वाली साबित होती है।

2.अंजना ओम कश्यप


अंजना ओम कश्यप फिलहाल देश की नम्बर वन पोपुलर फीमेल एंकर के तौर पर मशहूर है वो आज तक के बड़े बड़े डिबेट शोज को संभालती है. अपनी खूबसूरती के साथ साथ ये एंकर अपनी दमदार छवि के लिए भी जानी जाती है.

3.मयंती लेंगर


मयंती लैंगर स्टुअर्ट बिन्नी के साथ अपने अफेयर को लेकर चर्चा में आई थी. ईएसपीएन की स्पोर्ट्स एंकर मयांती फिटनेस के मामले से लेकर फेस की ब्यूटी तक किसी भी मामले में किसी बॉलीवुड की हीरोइन से कम नही है. वे कई इंटरनेशनल मैचो के लाइव प्रसारण को भी चैनल पर होस्ट करते हुए नजर आती है।

4.श्वेता सिंह


खूबसूरत श्वेता सिंह एबीपी न्यूज का लीडिंग फेस है. वे काफी पुरानी एंकर है और अपने बेबाक बोलने की शैली के लिए जानी जाती है.

5.सृष्टि कुकरेजा


सृष्टि कुकरेजा न्यूज़ एक्स की एक लीडिंग एंकर है. न्यूज एक्स ने सृष्टि के करियर को एक नयी दिशा दी है. सृष्टि अपनी खूबसूरत और तेज तर्रार भाषा के लिए मीडिया वर्ल्ड में एक बड़ा नाम है.

6.नीलम शर्मा


नीलम शर्मा दूरदर्शन की एंकर है. वे कभी दूरदर्शन पर समाचार बुलिटन पढ़ा करती थी. अब नीलम  काफी सालो से DD न्यूज़ चैनल में काम कर रही हैं और उनका नाम भी टॉप की खूबसूरत महिला एंकर्स में गिना जाता हैं ।

7.मिनी मेनन


मिनी मेनन लाइव हिस्ट्री इंडिया की सह संस्थापक और एडिटर हैं. ये काफी तेज़ तर्रार न्यूज़ एंकर है जो अक्सर लोगों की बोलती बंद कर देती है.

8.हरिश्री मेहता


हरिश्री तस्वीर देख आप खुद समझ सकते हैं की वह दिखने में किसी हीरोइन से कम नहीं हैं. हरिश्री मेहता Times Now की सबसे फेमस महिला न्यूज़ एंकर हैं

9.निधि राज़दान


निधि राजदान भी खूबसूरती में किसी से कम नहीं हैं निधि अभी NDTV 24*7 के साथ जुडी हुई हैं और उन्ही के लिए काम कर रही हैं

10.सोनिया शेनॉय


सोनिया शेनॉय CNBC-TV 18 की पॉपुलर एंकर हैं. सोनिया दिखने में जितनी खूबसूरत है उतनी ही तेज़ तर्रार न्यूज भी पढ़ती है.

credits: zimbio
करोड़ों दिलों पर राज करती है ये 10 न्यूज़ एंकर, अभिनेत्रियों से बढ़कर है खूबसूरत करोड़ों दिलों पर राज करती है ये 10 न्यूज़ एंकर, अभिनेत्रियों से बढ़कर है खूबसूरत Reviewed by bollykeeda on November 26, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement