Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बॉलीवुड की ये फैमस अभिनेत्रियां 40 की उम्र पार करने के बाद भी बैठी हैं कुंवारी!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई खुबसूरत अभिनेत्रिया है जिन्होंने अपने साथ के साथ शादी कर अपना घर बसा लिया है लेकिन वहीं बॉलीवुड में तो यह हमेशा से परंपरा रही है कि यहां के स्टार काफी लंबे समय तक शादी ही नहीं करते है लेकिन कुछ हीरोइनें भी हैं जो ज्यादा उम्र होने के बावजूद भी अब तक कुंवारी है। तो आज हम आपको उन्हीं अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहें हैं। जिन्होंने अब तक शादी नही की है।

1. नरगिस फखरी


बॉलीवुड फिल्म जगत की हॉट एंड बोल्ड अभिनेत्री नरगिस फखरी 38 साल हो चुकी हैं और अभी भी सिंगल हैं। कुछ समय पहले अभिनेता उदय चोपड़ा के साथ उनके अफेयर के किस्से भी खूब सुनने को मिले। साथ ही दोनों की शादी की खबरे भी खूब आई थी, लेकिन किसी कारण ये दोनों अलग हो गये।

2. सुष्मिता सेन


मिस यूनिवर्स सुमिष्ता सेन 42 साल की हो चुकी है। बॉलीवुड में एक सफल पारी खेल चुकी सुष्मिता सेन सामाजिक कार्यो से भी जुड़ी रहती हैं। जबकि उन्होंने शादी नहीं कि है लेकिन फिर भी उन्होंने दो बेटियों को गोद लिया है। सुष्मिता का नाम कई बॉलीवुड अभिनेताओं के साथ जुड़ा लेकिन फिर भी इनकी शादी नही

3. नगमा


सलमान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी नगमा भी अभी तक कुवारी हैं।43 वर्षीय नगमा, सलमान के साथ फिल्म बागी से अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने दक्षिण भारत की फिल्मों में भी काम किया था फिलहाल राजनीति में सक्रिय नगमा ने अभी तक शादी के बारे में नहीं सोचा है।

4. अमीषा पटेल


बॉलीवुड की हीरो ऋतिक रोशन के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी अभिनेत्री अमीषा पटेल ने भी अभी तक शादी नहीं कि है। अमीषा पटेल 42 साल की हैं और सिंगल हैं। लेकिन कुछ  साल पहले अमीषा ने फिल्म इंडस्ट्री के फैमस डायरेक्टर विक्रम भट्ट के साथ अफेयर की खबरे आयी थी, अमीषा ने विक्रम के लिए अपना लेकिन बाद में ये दोनों अलग हो गये।

5. तब्बू


बॉलीवुड की खुबसूरत अदाकारा अभिनेत्री तब्बू ने भी अभी तक शादी नहीं कि है। इनका नाम भी कई अभिनेताओ के साथ जुड़ चूका है, लेकिन साउथ के फैमस अभिनेता नागार्जुन के साथ तब्बू का काफी समय तक अफेयर चला लेकिन वे शादी शुदा दे इस लिए बाद में दोनों अलग हो गये साथ ही कहा जाता था कि तब्बू का अफेयर अजय देवगन के साथ है। बता दें कि तब्बू ने भी एक इंटरव्यू में कहा था कि अजय के कारण ही उनकी शादी नहीं हो पाई है। 46 साल की तब्बू भी सिंगल है।

credits: zimbio

बॉलीवुड की ये फैमस अभिनेत्रियां 40 की उम्र पार करने के बाद भी बैठी हैं कुंवारी! बॉलीवुड की ये फैमस अभिनेत्रियां 40 की उम्र पार करने के बाद भी बैठी हैं कुंवारी! Reviewed by bollykeeda on November 03, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement