Header Ad

Post AD Top

Advertisement

सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट के लिए शर्मनाक हरकतें कर चुकी है ये 5 एक्ट्रेस, एक ने कर दी सभी हदें पार



फ़िल्मी सितारों के लिए पब्लिसिटी सबसे जरुरी होती है. हर कोई स्टार किसी ने किसी तरह से लोगों की नज़रों में बने रहना चाहता है. लेकिन हद तब पार हो जाती है जब ये सितारे सिर्फ पब्लिसिटी पाने के लिए किसी तरह की बेतुकी हरकतें या बेहद अजीब बयांन दे देते है. आज हम आपको ऐसे कुछ सितारों के बारे में बताएँगे जिन्होंने मात्र पब्लिसिटी पाने के लिए निम्न स्तर तक की हरकतें कर डाली.

1.शर्लिन चोपड़ा


शर्लिन एक मॉडल और एक्ट्रेस है. इन्होने अपने ट्विटर पर एक बार बेहद अजीब ट्वीट कर दिया था. इन्होने कहा एक बार उन्होंने पैसो के लिए किसी के साथ सेक्स भी किया था.  इस पर लोगों ने भी तरह तरह के सवाल जवाब किये थे. एक यूजर ने लिखा “शर्लिन चोपड़ा का रेप हो सकता है” इस पर शर्लिन ने  रिप्लाई में कहा की अगर उनका रेप होता है तो  इस के साथ भारत में और किसी भी लड़की का रेप हो जायेगा. इस बात पर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हुई थी।

2.पूनम पांडे


पूनम पाण्डेय एक मॉडल है और फिल्म नशा से इन्होने बॉलीवुड में भी डेब्यू किया था. ये हर वक़्त विवादों या किसी न किसी चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस है. साल 2011 में क्रिकेट वर्ल्ड कप के समय पूनम ने ट्वीट कर प्रॉमिस किया था की अगर भारत ये वर्ल्ड कप जीत जाता है तो वे अपनी नग्न तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाल देंगी. लेकिन भारत ने वर्ल्ड कप तो जीता लेकिन इनका ये प्रॉमिस सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट ही निकला.

3.सोफ़िया हयात


सोफिया एक बॉलीवुड एक्ट्रेस और आइटम गर्ल है. ये कई फिल्मो में आइटम सोंग कर चुकी है. लेकिन इनका करियर कुछ ज्यादा नहीं चल पाया  तो ये नन बन गई थी. ये ही नहीं उन्होंने तो विवाह और सेक्स पर काफी आलोचना की थी पर वो यह तक ही नहीं रुकी उन्होंने तो शादी करके सबको ही चौंकना दिया था।

4.मल्लिका शेरावत


मर्डर फिल्म से तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस मल्लिका भी कई बार विवादों में रह चुकी है. उन्होंने हद उस समय पर कर दी थी जब ये एक बार कानस में बिकनी पहन कर आ गई थीं. जिसके बाद इनकी कड़ी आलोचना भी हुई थी.

5.सयाली भगत


अपने एक इंटरव्यू में सयाली भगत ने कुछ ऐसा कहा था की लोगो के तो होश ही उड़ गए थे.  टीनू वर्मा की फिल्म द विकेंड की लॉन्चिंग अमिताभ बच्चन जी वह पर पहुंचे थे सयाली ने बताया जब वो अमित जी के पैर छुए थे. लेकिन इनका पैर छूने का तरीका बहुत ही अश्लील था. जिसके बाद ये कई दिन विवादों में रही थी.

credits: zimbio
सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट के लिए शर्मनाक हरकतें कर चुकी है ये 5 एक्ट्रेस, एक ने कर दी सभी हदें पार सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट के लिए शर्मनाक हरकतें कर चुकी है ये 5 एक्ट्रेस, एक ने कर दी सभी हदें पार Reviewed by bollykeeda on November 02, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement