Header Ad

Post AD Top

Advertisement

आज भी बहुत खूबसूरत और जवां दिखती है इन 5 बॉलीवुड अभिनेताओं की सास



बॉलीवुड सितारों के लिए लम्बी उम्र का खूबसूरत को बरक़रार रखना और जवान रहना कोई नयी बात नहीं है. माधुरी दीक्षित, रवीना टंडन, मलाईका अरोड़ा जैसी एक्ट्रेस 40 की उम्र पार करने के बाद भी बेहद जवान नजर आती है. लेकिन इनके अलावा बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेस भी है जो सास तक बन चुकी है लेकिन आज भी बेहद जवान नजर आती है. उन्हें देखकर कहना मुश्किल है की उनके इतने बड़े बच्चे भी हो सकते है. आज हम आपको ऐसे ही कुछ अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे है जिनकी सास आज भी जवान और खूबसूरत नजर आती है.

1 . अक्षय कुमार


अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना से शादी की है जो मशहूर एक्ट्रेस डिंपल कपाडिया की बेटी है. डिंपल ने मात्र 18 साल की उम्र में राजेश खन्ना से शादी कर ली थी.  गुजरे ज़माने के की अभिनेत्री और अक्की की सास डिपंले कपाड़िया आज भी काफी बोल्ड और खूबसूरत दिखती हैं।

2 . रितेश देशमुख


रितेश देशमुख ने अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा से शादी की हैं। रितेश की सास का नाम जीनेट्टे डी’सौज़ा हैं। जो अपनी बेटी की तरह बेहद ही खूबसूरत हैं।

3 . करन सिंह ग्रोवर


टीवी और बॉलीवुड अभिनेता करन सिंघ ग्रोवर ने अभिनेत्री बिपाशा बासु से शादी की हैं. आपको बता दे ये करण की तीसरी शादी है. इनकी नयी सास का नाम ममता बासु हैं। ममता भी बिपासा की तरह की काफी खूबसूरत है.

4 . अजय देवगन


काजोल की मॉम गुजरे ज़माने की अभिनेत्री रह चुकी हैं। जिनक नाम तनूजा मुखर्जी हैं। जो एक ज़माने में और आज बेहद ही बोल्ड और खूबसूरत नजर आती थी। और वे अब भी काफी खूबसूरत नजर आती है. आपको बता दे काजोल और अजय की बेटी न्यासा भी जवान हो चुकी है और वे अपने बॉलीवुड डेब्यू की तयारी कर रही है.

5 . सैफ अली खान


सैफ अली खान की सास बबिता शिवदासानी है जो आज भी बहुत खूबसूरत है. सैफ ने करीना से शादी की है जो सैफ की दूसरी और करीना की पहली शादी है. इनके एक बेटा भी है जिसका नाम तैमुर है. तैमुर हर वक़्त मीडिया में चर्चा में रहता है.

credits: zimbio
आज भी बहुत खूबसूरत और जवां दिखती है इन 5 बॉलीवुड अभिनेताओं की सास आज भी बहुत खूबसूरत और जवां दिखती है इन 5 बॉलीवुड अभिनेताओं की सास Reviewed by bollykeeda on November 04, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement