Header Ad

Post AD Top

Advertisement

अभिनेत्री नेहा धूपिया ही नहीं फिल्म जगत की ये 6 एक्ट्रेस भी हो चुकी हैं शादी से पहले प्रेग्नेंट!



बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया एक प्यारी सी बच्ची मां बन चुकी हैं, बता दे की अभिनेत्री नेहा ने इसी साल मई में बॉलीवुड अभीनेता अंगद बेदी से अचानक से शादी कर सबकों चौंका दिया था। गुरुद्वारे में हुई इनकी शादी में सिर्फ दोनों के परिवार के सदस्यों को ही शामिल किया गया था। ऐसे में इस बात का अनुमान लगाया जाने लगा था कि कहीं प्रेग्नेंसी के कारण तो ऐसे आनन फानन में ये शादी नहीं हुई और बाद में ये अनुमान सही साबित हुआ जब अगस्त के महीने में खुद अंगद ने नेहा की प्रेग्नेंसी की घोषणा कर दी। इसके बाद कई बार नेहा अपने बेबी बंप के साथ नज़र आ चुकी है, आपको बता दे की नेहा धूपिया पहली बॉलीवुड अभिनेती नहीं हैं जो कि शादी से पहले हीं प्रेग्नेंट हुई हों, इससे पहले कई फैमस अभिनेत्रियाँ भी शादी से पहले प्रेग्नेट हो चुकी है, आईये जानते है उन अभिनेत्रियों के बारे में!

1. सारिका


सारिका 80 के दशक की लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। साउथ के सुपर स्टार कमल हासन अपनी पहली पत्नी वानी से तलाक लेने के बाद प्रेमिका सारिका के साथ लिव-इन में रहने लगे थे। कुछ दिनों बाद ही सारिका के प्रेग्नेंट होने की बात सामने आई।सारिका और कमल ने साल 1988 में शादी कर ली और साल 1991 में सारिका ने अपनी दूसरी बेटी अक्षरा को जन्म दिया। इतना ही नहीं 2004 में कमल हासन और सारिका का भी तलाक हो गया। 28 जनवरी 1986 को श्रुति हासन का जन्म हुआ।

2. नीना गुप्ता


80 के दशक में नीना गुप्ता और क्रिकेटर विवियन रिचड्र्स के अफेयर के खूब चर्चे थें और इसी बीच जब नीना की प्रेग्नेंसी की खबर आई तो उसने सबको शॉक्ड कर दिया था। हांलाकि रिचड्र्स ने उस वक्त नीना का साथ नहीं दिया पर फिर भी नीना ने अपने होने वाले बच्चे दुनिया में लाने के फैसला लिया।

3. श्रीदेवी


दिवगंत एक्ट्रेस श्रीदेवी के बारे में भी कहा जाता है कि वो शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थीं। जिसके चलते उन्होंने पहले से शादीशुदा बोनी कपूर के साथ शादी की। जब श्रीदेवी की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आई तब बोनी कपूर शादीशुदा थे। बाद में उन्होंने अपनी पत्नी मोना कपूर से तलाक लेकर साल 1996 में श्रीदेवी से शादी की। शादी के कुछ ही महीनों बाद श्रीदेवी ने अपनी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर को जन्म दिया। बता दें कि श्रीदेवी की दो बेटियां जाह्नवी और खुशी हैं।

4. महिमा चौधरी


फिल्म परदेस से शानदार एंट्री करने वाली महिमा चौधरी फिल्मों से लगभग गायब रहने के बाद अचानक महिमा चौधरी की शादी की खबर ने सबको चौकना दिया था। खबर ये थी कि वो शादी से पहले प्रेग्नेंट थीं। महिमा चौधरी नें बॉबी चौधरी से 2006 में शादी की और शादी के कुछ ही महीने के बाद बेटी को जन्म दिया। अभी फिलहाल बॉबी से अलग हो चुकी हैं।

5. सेलिना जेटली


जानशीन फिल्म से अपने फिल्मी कॅरियर की शुरुआत करने वाली सेलिना जेटली ने साल जुलाई 2011 में अपने ब्वॉयफ्रेंड पीटर हॉग से शादी की और मार्च 2012 में अपने जुड़वा बच्चों विराट और विंस्टन को जन्म दिया। कहा जाता हैं कि सेलिना भी शादी से पहले प्रेग्नेंट थी जिसके चलते उन्होंने शादी की और बॉलीवुड को अलविदा कह दिया।

6. कोंकणा सेन शर्मा


एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा भी शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो चुकी हैं। दरअसल, कोंकणा और रणवीर शौरी लंबे समय से डेट कर रहे थे, पर अचानक से साल 2010 में दोनों ने एक निजी समारोह में शादी कर ली, जिसके बाद 2011 की शुरुआत में उनके घर किलकारी गूंजने की खबर आई, जब कोंकणा सेन शादी के महज कुछ महीने बाद ही एक बेटे की मां बन गई।

credits: zimbio



अभिनेत्री नेहा धूपिया ही नहीं फिल्म जगत की ये 6 एक्ट्रेस भी हो चुकी हैं शादी से पहले प्रेग्नेंट! अभिनेत्री नेहा धूपिया ही नहीं फिल्म जगत की ये 6 एक्ट्रेस भी हो चुकी हैं शादी से पहले प्रेग्नेंट! Reviewed by bollykeeda on November 20, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement