Header Ad

Post AD Top

Advertisement

मार्शल आर्ट मे माहिर है बॉलीवुड की ये 7 खुबसूरत एक्ट्रेस, नाम जानकर नही होगा विश्वास!



बॉलीवुड फिल्मों में आपने कई बॉलीवुड एक्ट्रेस को मार्शल आर्ट का प्रदर्शन करते नज़र आ चुकी है लेकिन सिर्फ फिल्मों में ही नही बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस ऐसी भी है जो रियल में मार्शल आर्ट में माहिर है। आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी ही 5 एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है।

1. ऐश्वर्या राय


फिल्म इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन की बहु और मिस वर्ल्ड रह चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय भी मार्शल आर्ट में ट्रेंड है। उन्होनें जापान के शितो-रियू मार्शल आर्ट स्कूल से मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग ली। इस स्कूल में ऐश्वर्या के लिए स्पेशल एक मार्शल आर्ट एक्सपर्ट ट्रेनर रखा गया था।

2. दीपिका पादुकोण


बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका फिल्म इंडस्ट्री की पोपुलर एक्ट्रेस में से एक है आप को बात की दीपिका एक  मार्शल है ,  बॉलीवुड फिल्म ‘चाँदनी चौक टू चायना’ से लेकर हॉलीवुड फिल्म ‘ट्रिपल एक्स’ तक दीपिका ने कई फिल्मों मे मार्शल आर्ट का प्रदर्शन किया है। आपको बता दें कि दीपिका एक जापानी मार्शल आर्ट शैली जियू-जित्सु में एक्सपर्ट है।

3. प्रियंका चोपड़ा


बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका नें खास मार्शल आर्ट की ट्रेनिग ली है, इसलिए उन्हें मार्शल आर्ट का अच्छा ज्ञान है।प्रियंका ने शाहरुख़ खान के साथ फिल्म डॉन में एक्शन सीन दिए थे, इसके अलावा प्रियंका ने अमेरिकन टीवी शो क्वांटिको में भी एक्शन सीन करती नज़र आ चुकी है।

4. उर्वशी रौतेला


बॉलीवुड की सबसे खुबसूरत एक्ट्रेस में से एक  उर्वशी सबसे कम उम्र की मिस यूनिवर्स भी रह चुकी है। यही नहीं, काफी लोग इस बात को नहीं जानते कि उर्वशी नेशनल लेविल की बास्केट बॉल प्लेयर भी रह चुकी है। इसके अलावा उर्वशी ताइक्वांडो के साथ-साथ मिक्स्ड मार्शल आर्ट में भी एक्सपर्ट है।

5. जैकलिन फर्नाडीज


बॉलीवुड की ये श्रीलंकाई एक्ट्रेस मिक्स्ड मार्शल आर्ट में ट्रेंड है। जैकलीन नें कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है और हाल ही में सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ में नज़र आयी थी। इस फिल्म में उन्होनें शानदार अभिनय किया था।

6. दिशा पटानी


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के खुबसूरत  एक्ट्रेस दिशा पटानी भी मार्शल आर्ट में एक्सपर्ट है। यही नहीं उन्होने नेशनल लेवल की कई फाइट्स में हिस्सा भी लिया है। फिलहाल दिशा इन दिनों टाइगर श्रॉफ के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में है।

7. शिल्पा शेट्टी


बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी एक योगा एक्सपर्ट है, लेकिन बहुत कम लोग जानते है कि शिल्पा मार्शल आर्ट में ब्लैक बेल्ट होल्डर है। आपको बता दें कि ब्लैक बेल्ट जीतने के बाद व्यक्ति को मार्शल आर्ट एक्सपर्ट की उपाधि दी जाती है और वह बतौर ट्रेनर काम करने के लिए औथोंराईज्ड हो जाता है।

credits: zimbio

मार्शल आर्ट मे माहिर है बॉलीवुड की ये 7 खुबसूरत एक्ट्रेस, नाम जानकर नही होगा विश्वास! मार्शल आर्ट मे माहिर है बॉलीवुड की ये 7 खुबसूरत एक्ट्रेस, नाम जानकर नही होगा विश्वास! Reviewed by bollykeeda on November 17, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement