Header Ad

Post AD Top

Advertisement

इन 7 अभिनेत्रियों की सर्जरी से पहले की फोटो देख आप भी यकींन नहीं कर पाएंगे



दोस्तों बॉलीवुड की तरह ही  साऊथ फिल्म इंडस्ट्री भी आज के समय में बहुत फैमस हो चुकी है, पुरे देश के साथ साथ विदेश में भी फिल्मो को पसंद किया जा रहा है, साऊथ फिल्म इंडस्ट्री में कई खुबसूरत अभिनेत्रिया है लेकिन  इन साऊथ फिल्मो की अभिनेत्रीयो में भी कुछ ऐसी अभिनेत्रिया है जिन्होंने अपनी खूबसूरती बढ़ने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। एक प्रसिद्ध कहानियां है ‘सौंदर्य लोगों की आंखों में निहित है’। हालांकि, यह कहानियां इन अभिनेत्री पर फिट नहीं हैं क्योंकि आरोप हैं कि उन्होंने अपनी सुंदरता बढ़ाने के लिए कई प्लास्टिक सर्जरी की है।आईये जानते है उन साऊथ फिल्म इंडस्ट्री अभिनेत्री की कुछ तस्वीरें देखें जिनके पास प्लास्टिक सर्जरी हुई थी।

1. सामंथा रुथ प्रभु 


साऊथ की  फिल्मों का जाना-मानाऔर प्रसिद्ध नाम है। यह साउथ की फिल्मों में काफी फेमस है।इन्होंने साउथ के तमाम बड़े सुपरस्टारों के साथ फिल्मे की है। समंथा रुथ प्रभु दिखनेमें काफी खूबसूरत हैं और अपनी इसी अदा के कारण यह दर्शकों को अपनी ओर खींचने में कामयाब रहती हैं, सामंथा दिखने में बहुत खुबसूरत है लेकिन खबरों की माने तो इन्होने भी प्लास्टीक सर्जरी करवाई और उनका लुक बहुत बदल गया है।

2. तृषा कृष्णन


तृषा कृष्णन का जन्म 4 मई, 1983 को तमिलनाडु के चेन्नई में हुआ था. तृषा साउथ फिल्मों में मुख्य रूप से सक्रिय रहीं इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में भी हाथ आजमाया. तृषा तमिल और तेलुगू भाषा की फिल्मों में ज्यादा नजर आती हैं। त्रिशा कृष्णन पर नाक सर्जरी से गुजरने का आरोप लगाया गया है।

3. अनुष्का शेट्टी


फिल्म ‘बाहुबली’ में देवसेना के किरदार से दर्शकों के दिलों को जीतने वाली एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी आज तमिल और तेलुगू सिनेमा की जानी-मानी कलाकार हैं।अनुष्का शेट्टी की फिल्म करियर की तो बतौर एक्ट्रेस तेलुगू फिल्म रेंडू से डेब्यू किया था। इस फिल्म में भी उनके साथ आर. माधवन मुख्य भूमिका में नजर आए थे।  अनुष्का शेट्टी की तस्वीर के पहले से ज्यादा खुबसूरत नजर आने लगी है ।

4. काजल अग्रवाल


अभिनेत्री काजल अग्रवाल भी साऊथ की फैमस एक्ट्रेस में से एक है, काजल ने भी हिट फिल्मो में काम किया है, काजल ने साऊथ के साथ साथ बॉलीवुड फिल्मो में भी काम किया है, काजल अग्रवाल शायद सबसे खूबसूरत दक्षिण भारतीय अभिनेत्री हैं लेकिन कई लोगों ने उन्हें नाक की सर्जरी से गुजरने का आरोप लगाया है।

5. श्रुति हसन


श्रुति हसन भारतीय गायिका, अभिनेत्री और संगीतकार है। श्रुति हसन ने तमिल, तेलुगु, और हिंदी के कई सारी सुपर हिट हिंदी फिल्मो में काम किया है। श्रुति हसन का पूरा नाम श्रुति राजलक्ष्मी हसन हैं उनका का जन्म 28 जनवरी 1986 को चेन्नई में मशहूर फ़िल्म अभिनेता कमल हसन और सारिका ठाकुर के घर में हुआ। उनके पिता तमिलनाडू के है और मा महाराष्ट्र की है। आरोप है कि कमल हसन की बड़ी बेटी ने भी नाक और ऊपरी होंठ की सर्जरी की।

6. श्रीया सरन


2003 सरन ने फिल्म तुझे मेरी कसम से बॉलीवुड डेब्यू किया। इस फिल्म में उनके अपोजिट रितेश देशमुख और जिनेलिया डिसूजा नज़र आये थे। सरन हालंकि साउथइंडिया की  टॉप एक्ट्रेस थीं लेकिन फिल्म शिवाजी द बॉस में रजनी कांत के अपोजिट आने के बाद श्रिया एक नेशन फिगर बन गयीं। श्रेया पहले से और भी ज्यादा खुबसूरत हो गई है।

7. असिन


असिन ने अपने करियर की शुरुआत महज 15 वर्ष की उम्र में मलयालम फिल्म नरेंद्र मकान जयकंथान वाका (2001) में सहायक अभिनेत्री से की। उल्लम केट्कुमाए के प्रदर्शित होने के बाद, तमिल फिल्म उद्योग के कई प्रमुख अभिनेताओं के साथ क्रमशः गजिनी, माजा, शिवकासी और वारालारू जैसी फिल्में करते हुए असिन एक अग्रणी नायिका के रूप में स्थापित हो गयीं। असिन को सबसे ज्यादा सफलता प्रदान करने वाली फिल्म गजिनी थी। असिन ने कई हिंदी फिल्मों में काम किया, जिनमे रेडी, जौसे 2 ,बोल बच्चन, आल इज वेल प्रमुख है। शीर्ष दक्षिण भारतीय अभिनेत्री असिन पर भी कई सर्जरी से गुजरने का आरोप है।

credits: zimbio
इन 7 अभिनेत्रियों की सर्जरी से पहले की फोटो देख आप भी यकींन नहीं कर पाएंगे इन 7 अभिनेत्रियों की सर्जरी से पहले की फोटो देख आप भी यकींन नहीं कर पाएंगे Reviewed by bollykeeda on November 02, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement