Header Ad

Post AD Top

Advertisement

पति की मर्जी के खिलाफ नहीं जाएंगी दिशा वकानी, शो में दया बेन की नहीं होगी वापसी!



टीवी के सबसे फैमस सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दया बेन का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस दिशा वकानी ने पिछले साल मैटरनिटी लीव लेकर शो से ब्रेक लिया था। दिशा वकानी पिछले साल सितंबर से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नजर नहीं आई थीं।


चर्चा थी कि दिशा अक्टूबर में इस शो पर वापसी करेंगी लेकिन वे अब तक शो पर नजर नहीं आई हैं। खबरे आ रहा है कि दिशा की शो पर वापस आने के फैसले से उनके पति खुश नहीं हैं। ऐसे में हो सकता है कि वे शो पर वापसी ना करें।


सेट पर मौजूद सूत्रों की मानें तो, ‘दिशा शो पर वापस आने के लिए तैयार हैं। वे फिर से काम शुरू करना चाहती हैं। यहां तक की उन्होंने अपना एंट्री प्रोमो भी शूट कर लिया है पर अब उनके पति उनकी वापसी से खुश नहीं हैं। वे चाहते हैं कि दिशा अपना कॅरिअर छोड़ कर बच्चे की परवरिश में ध्यान दें। इसकी वजह से अब दिशा कन्फ्यूज्ड हैं कि वे शो पर लौटें या नहीं।


वे काम भी करना चाहती हैं पर अपने पति की मर्जी के खिलाफ भी नहीं जा सकतीं। उन्होंने प्रोड्यूसर असित मोदी से बात कर ली है और अब वे इस शो पर वापस नहीं लौटेंगी। अब चैनल और मेकर्स ने भी उनके वापस आने की उम्मीद छोड़ दी है।’ आपको बता दे की ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को 10 साल पूरे हो चुके हैं। जुलाई 2008 से शुरू हुआ ये सीरियल टीवी की हिस्ट्री में सबसे लंबा चलने वाला पांचवा शो है। इस शो के अबतक करीब ढाई हजार से ज्यादा एपिसोड टेलिकास्ट हो चुके हैं।

credits: zimbio

पति की मर्जी के खिलाफ नहीं जाएंगी दिशा वकानी, शो में दया बेन की नहीं होगी वापसी! पति की मर्जी के खिलाफ नहीं जाएंगी दिशा वकानी, शो में दया बेन की नहीं होगी वापसी! Reviewed by bollykeeda on November 14, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement