Header Ad

Post AD Top

Advertisement

पत्नी से त लाक के बाद खुद अपने बच्चों की परवरिश कर रहे है ये 4 बड़े सुपरस्टार, देखें तस्वीरें



अक्सर देखा जाता है की जब भी किसी कपल का त लाक होता है तो कोर्ट बच्चों की कस्टडी उनकी माँ को ही देता है. बॉलीवुड में भी अक्सर यही ट्रेंड देखा जाता है. लेकिन आज हम उन बड़े एक्टर्स की बात करेंगे जिन्होंने त लाक के बाद अपने बच्चों की कस्टडी अपनी पत्नी को देने के बजाय खुद अपने बच्चों को पाल रहे है.

1.अरबाज़ खान


अपने 20 साल पुराने रिश्ते को तोड़ते हुए अरबाज खान 2016 में अपनी पत्नी से अलग हो गए थे. मलाईका अरोड़ा त लाक के बाद कथित तौर पर अर्जुन कपूर को डेट कर रही है. अरबाज खान ने त लाक के बाद अपने बच्चों की कस्टडी अपने पास रखी और अपने बेटे अरहान को अरबाज अपने ही पास रखा है.

2.अर्जुन रामपाल


बॉलीवुड के हैण्डसम हंक अर्जुन रामपाल ने अपने 20 साल पुराने रिश्ते को ख़त्म करते हुए अपनी पत्नी मेहर जेरासिया को त लाक दे दिया. अर्जुन रामपाल बॉलीवुड में आने से पहले 1998 में मैहर जेसिया से शादी की और इस साल इनका त लाक हो गया है| फिलहाल अर्जुन रामपाल अपनी दो बेटियों माइरा और माहिका की अकेले परवरिश कर रहे है|

3.फरहान अख्तर


बॉलीवुड के फेमस एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर फरहान अख्तर ने 2000 की साल में अधुना भबानी से शादी की थी. लेकिन 2017 में ये कपल अलग हो गया. इनके दो बेटियां थी जिनके नाम शाक्य और अकिरा है. इन्हें त लाक के बाद खुद फरहान पाल पोश रहे है.

4.ऋतिक रोशन


लम्बे समय तक चले विवाद के बाद ऋतिक रोशन को उनकी पत्नी सुजैन ने त लाक दे दिया. इसके साथ ही ये 14 साल पुराना रिश्ता भी ख़त्म हो गया. इनके दो बच्चे हरिद्द्वान और रेहान ऋतिक के पास ही रहते है.

credits: zimbio
पत्नी से त लाक के बाद खुद अपने बच्चों की परवरिश कर रहे है ये 4 बड़े सुपरस्टार, देखें तस्वीरें पत्नी से त लाक के बाद खुद अपने बच्चों की परवरिश कर रहे है ये 4 बड़े सुपरस्टार, देखें तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on December 30, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement