Header Ad

Post AD Top

Advertisement

इन 8 फिल्मी सितारों की उम्र है एक जैसी फिर भी लगते हैं अलग, तीन नंबर वाले बन चुके हैं बाप-बेटे



अक्सर हम बॉलीवुड सितारों को फिजिकल फिटनेस और ब्यूटी के लिए कई पैतरे अपनाते हुए देखते है. खुद को फिजिकली फिट रखने के लिए ये सितारे घंटो जिम में ट्रेनिंग, योग और स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो करते है. काम और फिटनेस दोनों को एक साथ लेकर चलना आम आदमी के बस की बात तो नही है, इसीलिए तो इन बॉलीवुड एक्टरों की उम्र मापने में आप गलती कर जाते है. ये है कुछ वह सितारे जिनकी उम्र उनके कई हमउम्र के लोगो के लिए फिटनेस मेन्टेन करने का सबक बन गयी है.

1. ऋतिक रोशन और नवाजुद्दीन सिद्दिकी


बॉलीवुड के हंक ऋतिक रौशन की उम्र 44 साल है और उम्र के इस पड़ाव पर भी लड़कियां उनकी दीवानी है. अब दूसरी ओर नवाजुद्दीन सिद्दिक़ु हैं और इन दोनों की उम्र भी 44 साल ही है, लेकिन अगर आप दोनों को साथ में देखेंगे तो लगेगा कि ऋतिक नवाज से छोटे है. कई नए एक्टर्स ऋतिक के स्टाइल को कॉपी करने की भी कोशिश करते है.

2. हेमा मालिनी और फरीदा जलाल


बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी और हिंदी फिल्मों की क्यूट मां फरीदा जलाल दोनों ही 69 साल की है, लेकिन तस्वीर देखकर ये कौन कहेगा कि दोनों उम्र के एक ही पायदान पर खड़ी है.

3. आलोक नाथ और सनी देओल


क्या आपको मालूम है कि फिल्म जीत में आलोक नाथ की बेटी का किरदार करिश्मा ने निभाया था और करिश्मा सनी देओल से प्यार करती थीं. मतलब फिल्म में आलोक नाथ सनी देओल के पिता की उम्र में थे जबकि इन दोनों की ही उम्र 61 साल है. सनी आज भी फिल्मों में एक्टर बनते हैं और आलोक नाथ साल 1989 से ही पिता के किरदार में नजर आए इसलिए वो इंडस्ट्री के फेवरेट बापूजी हैं.

4. ग्रेसी सिंह और करीना कपूर


बॉलीवुड एक्ट्रेस ग्रेसी सिंह और बेबो करीना कपूर दोनों की उम्र 37 साल है, लेकिन वक्त ने शायद ग्रेसी पर अपनी छाप छोड़ दी है और करीना आज भी यंग दिखती हैं. इनकी तस्वीर देखकर आपको भी लग ही गया होगा कि कौन किससे छोटा दिखता है और कौन बड़ा दिखता है.

5. आलिया भट्ट और परज़ान दस्तूर


आलिया भट्ट और परज़ान दस्तूर दोनों 25 साल के है लेकिन आलिया परज़ान से बड़ी लगती है. शायद ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि आलिया अपनी फिल्मो में अलग-अलग के किरदार निभा चुकी हैं, जबकि परजान को सभी फिल्म कुछ-कुछ होता है की वजह से ही जानते हैं.

6. डॉली बिंद्रा और नंदीता दास


7. दिलीप जोशी और अक्षय कुमार


8. राम कपूर और  ऋतिक रोशन


credits: zimbio


इन 8 फिल्मी सितारों की उम्र है एक जैसी फिर भी लगते हैं अलग, तीन नंबर वाले बन चुके हैं बाप-बेटे इन 8 फिल्मी सितारों की उम्र है एक जैसी फिर भी लगते हैं अलग, तीन नंबर वाले बन चुके हैं बाप-बेटे Reviewed by bollykeeda on December 06, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement