Header Ad

Post AD Top

Advertisement

दीपिका पादुकोण का कान्स वाला लुक किया पॉप सिंगर बेयॉन्से ने कॉपी, सोशल मीडिया पर दोनों के फोटोज का होने लगा कम्पेरिजन



बॉलीवुड की सुपर हिट जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को 20 दिन हो चुके हैं । 2 शादियां और 4 रिसेप्शन के बाद अब दीपिका और रणवीर काम पर लौट आए हैं। दीपिका-रणवीर की शादी और रिसेप्शन दोनों की ही चर्चा में रहे है। हाल ही में दीपिका से जुडी एक और खबर मिडिया छाई हुई है।


बता दे  की मई 2018 में हुए इंटरनेशनल कान्स फिल्म फेस्टिवल में दीपिका पादुकाेण का पिंक आउटफिट काफी चर्चित रहा। दीपिका का वही आउटफिट एक बार फिर चर्चा में आ गया है। अमेरिकन पॉप सिंगर बियॉन्से ने दीपिका का वही आउटफिट जोहान्सबर्ग अफ्रीका में हुए ग्लोबल सिटीजन फेस्टिवल मंडेला 100 कंसर्ट के दौरान कॉपी किया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर दोनों के फोटोज का कम्पेरिजन होने लगा है।


आपको बता दे की यह फ्यूशिया गाउन आशी स्टूडियोज का है। जिसे कांस में दीपिका ने पहना था। आशी स्टूडियो के इंस्टाग्राम पर अकाउंट पर भी बेयॉन्से के वीडियो और स्कैच के साथ इसे शेयर किया गया है। दीपिका पादुकोण के ये फोटोज सोशल मीडिया पर भी वायरल हैं।


बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के साथ शादी करने के बाद एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने GQ मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है। इस फोटो में दीपिका बेहद बोल्ड दिख रही हैं।उनका ये न्यू लुक फेमस GQ मैग्जीन के लिए है जिसके न्यू एडीशन के लिए उन्होंने  यह फोटोशूट कराया है। दीपिका ने शादी के बाद इस मैग्जीन को पहला इंटरव्यू भी दिया है और इसमें उन्होंने पति रणवीर की खूब तारीफ की है। दीपिका पादुकोण ने GQ मैगजीन के लिए हॉट फोटोशूट करवाया है, जिसमें उनका लुक काफी ग्लैमरस है। दीपिका जल्द ही GQ के दिसंबर अंक  के कवर पेज पर छाईं दिखेंगी।

credits: zimbio

दीपिका पादुकोण का कान्स वाला लुक किया पॉप सिंगर बेयॉन्से ने कॉपी, सोशल मीडिया पर दोनों के फोटोज का होने लगा कम्पेरिजन दीपिका पादुकोण का कान्स वाला लुक किया पॉप सिंगर बेयॉन्से ने कॉपी, सोशल मीडिया पर दोनों के फोटोज का होने लगा कम्पेरिजन Reviewed by bollykeeda on December 05, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement