Header Ad

Post AD Top

Advertisement

कार्तिक आर्यन के 100 करोड़ी फिल्म देने के बाद गर्लफ्रेंड के साथ मिला बड़ा ऑफर



बहुत ही कम समय में लड़कियों के दिल की धड़कन बन चुके एक्टर कार्तिक आर्यन सुपरस्टार बन चुके हैं। 'प्यार का पंचनामा' और फिर 'सोनू के टीटू की स्वीटी' जैसी हिट फिल्में देने वाले कार्तिक के पास कई बड़ी फिल्मों के ऑफर हैं। हाल ही में ये खबर सामने आई थी कि वो 'लव आज कल 2' में नजर आएंगे। इस फिल्म में वो सारा अली खान के अपोजिट काम करने वाले हैं।


अब कार्तिक आर्यन को लेकर एक अच्छी खबर और सामने आ रही है। कार्तिक आर्यन 70 के दशक की सुपरहिट फिल्म 'पति, पत्नी और वो' के रीमेक में लीड रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म को मुदस्सर अजीज डायरेक्ट करेंगे। कार्तिक इस फिल्म में संजीव कुमार का किरदार निभा सकते हैं। मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक, कार्तिक को संजीव कुमार और विद्या सिन्हा स्टारर 'पति पत्नी और वो' के रीमेक के लिए चुना गया है।


इस फिल्म की शूटिंग मई-जून से शुरू हो सकती है। फिल्म को जूनो चोपड़ा प्रोड्यूस करने वाले हैं। इस फिल्म में कार्तिक के अपोजिट अनन्या पांडे को कास्ट किए जाने की खबर है।


इसी बीच बॉलीवुड में कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे के डेटिंग की खबरें हैं। पिछले काफी दिनों से दोनों को साथ में देखा जा रहा है। कभी वे मूवी तो कभी डिनर पर साथ जाते कैमरे में कैद होते हैं। खबरें है कि कार्तिक और अनन्या सच में एक-दूसरे के साथ रिलेशन में हैं।


कार्तिक आर्यन अब बॉलीवुड का जाना-पहचाना नाम बन चुके हैं। अब तक रिलीज हुई उनकी फिल्मों को दर्शकों ने काफी पसंद किया है।वो बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो बन चुके हैं। बता दें कि अनन्या पांडे, चंकी पांडे की बेटी हैं। इन दिनों अनन्या करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की शूटिंग में बिजी हैं। ये अनन्या की डेब्यू फिल्म है।

credits: zimbio

कार्तिक आर्यन के 100 करोड़ी फिल्म देने के बाद गर्लफ्रेंड के साथ मिला बड़ा ऑफर कार्तिक आर्यन के 100 करोड़ी फिल्म देने के बाद गर्लफ्रेंड के साथ मिला बड़ा ऑफर Reviewed by bollykeeda on January 14, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement