Header Ad

Post AD Top

Advertisement

इन 5 अभिनेत्रियों ने बहुत कम उम्र में अपनी खूबसूरती से पूरे बॉलीवुड को हिला डाला, देखें तस्वीरें



बीते साल बॉलीवुड में कई नयी अभिनेत्रियों ने बॉलीवुड में कदम रखा. इनमे सबसे ज्यादा ध्यान खिंचा श्रीदेवी की बेटी जानवी कपूर और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने. इन दोनों अभिनेत्रिओं में बॉलीवुड में डेब्यू किया. इन दोनों ही अभिनेत्रियों की माँ भी बॉलीवुड एक्ट्रेस थी और उन्ही की तरह ये भी दोनों काफी खूबसूरत है. आज हम ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने बहुत कम उम्र में बॉलीवुड में अपना सिक्का जमाया.

1. सारा अली खान


सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने एक हफ्ते पहले ही फिल्म सिम्बा से रणवीर सिंह के साथ नजर आई है. इससे पहले उनकी डेब्यू फिल्म केदारनाथ रिलीज़ हुई थी.   सारा अली खान की उम्र सिर्फ 25 साल की है. फिर भी उन्होंने बहुत कम समय में अपनी अदाओं और एक्टिंग के चलते पूरे बॉलीवुड में खलबली मचा दी है.

2. आलिया भट्ट


आलिया भट्ट ने जब फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री ली तब वे मात्र 19 साल की थी. उन्होंने स्टूडेंट ऑफ़ थे इयर से डेब्यू किया था और आते ही बॉलीवुड में सनसनी मचा दी थी.

3. दिशा पटानी


अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों के लिए चर्चा में रहने वाली दिशा ने भी मात्र 26 साल में अपनी अलग पहचान बना ली है. दिशा की खूबसूरत के करोड़ों लोग दीवाने है.

4. फातिमा सना शेख


इन्होने आमिर की फिल्म दंगल में उनकी बेटी का किरदार निभाया था. इनकी उम्र अभी मात्र 26 साल है और अपने बोल्ड अंदाज के चलते लाखों करोड़ों दर्शकों पर छा गई है.

5. जाह्नवी कपूर


श्रीदेवी की बेटी जानवी कपूर ने इसी साल फिल्म धड़क से डेब्यू किया था. उनकी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था. ये अपनी माँ की तरह काफी खूबसूरत है. ये अभी मात्र 21 साल की है.

credits: zimbio
इन 5 अभिनेत्रियों ने बहुत कम उम्र में अपनी खूबसूरती से पूरे बॉलीवुड को हिला डाला, देखें तस्वीरें इन 5 अभिनेत्रियों ने बहुत कम उम्र में अपनी खूबसूरती से पूरे बॉलीवुड को हिला डाला, देखें तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on January 02, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement