Header Ad

Post AD Top

Advertisement

ये हैं बॉलीवुड के 5 ऐसे अभिनेता जिनकी शादी है बड़ा सवाल, हो गए हैं बूढ़े



बॉलीवुड सितारों की निजी ज़िन्दगी उनके फैन्स के लिए हमेशा राज़ ही बनी रहती है. सलमान खान जैसी स्टार के चाहने वाले आज भी उनकी शादी का इंतज़ार कर रहे है लेकिन सलमान 52 साल के होने के बावजूद भी अभी तक कुंवारे है. लेकिन इस लिस्ट में सलमान खान अकेले नहीं है. बॉलीवुड में और भी कई ऐसे अभिनेता है जिन्होंने अब तक शादी तो नही की है लेकिन उन्हें देखकर अब लगने लगा है की वे बूढ़े हो चुके है. आज हम आपको ऐसी ही कुछ बॉलीवुड अभिनेताओं के बारे में बताएँगे जो कुंवारे है लेकिन बुढ़ापा उनके सामने पाँव पसार चूका है.

1 . अक्षय खन्ना


अपने ज़माने के सुपरस्टार विनोद खन्ना के बेटे अपने पिता के जैसा नाम नहीं कमा सके लेकिन वे फिर भी कई फिल्मो में काम कर चुके है. अक्षय 43 साल के हो चुके है.  लेकिन, आज तक उन्होंने शादी तक नहीं की हैं। चौकाने वाली बात तो यह हैं की, बिना शादी किये आज वह एक बूढ़े की तरह दिखने लगे हैं।

2 . सादाब खान


राजा की आएगी बारात, रेफ्यूजी और बेताबी जैसी फिल्मो में काम कर चुके अभिनेता सादाब खान भी आज पुरे 44 वर्ष के हो गए हैं। उन्होंने भी आज तक शादी नहीं की हैं। बिना शादी किये सादाब खान पूरी तरह से आज बूढ़े लगते हैं।

3 . उदय चोपड़ा


ये धूम 3 के बाद से गायब है. हाल ही में इनकी कुछ तस्वीरें सामने आई थी जिसमे ये पूरी तरह बदले बदले नजर आ रहे है. इनकी उम्र 45 साल हो चुकी है और अब ये फिल्मो में भी नजर नहीं आते.  जिन्होंने अब तक शादी का ख्याल तक नहीं किया वो आज बुरी तरह बूढ़े नजर आने लगे हैं।

4 . हरमन बवेजा


वॉट्स ओर राशि जैसी फिल्म में अभिनय कर चुके अभिनेता हरमन बवेजा सिर्फ 37 के हैं। बता दे की, अब भी उन्होंने शादी का विचार तक नहीं आया हैं की, वह आज काफी तरह बदल और बूढ़े लगाने लगे हैं।

5 . सलमान खान


सलमान खान की शादी उनके फैन्स के लिए आज तक एक पहेली बनी हुई है. अक्सर इनकी शादी की खबर मीडिया में आती रहती है लेकिन हर बार ये अफवाह ही बन के रह जाती है. ये आज बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार है. इनकी हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई का नया रिकॉर्ड बनाती है. इनकी उम्र 52 साल हो चुकी है लेकिन अभी तक इनकी शादी का कुछ अता पता नही है. लेकिन उनके फैन्स को आज भी इनकी शादी होने की पूरी पूरी उम्मीद है.

credits: zimbio
ये हैं बॉलीवुड के 5 ऐसे अभिनेता जिनकी शादी है बड़ा सवाल, हो गए हैं बूढ़े ये हैं बॉलीवुड के 5 ऐसे अभिनेता जिनकी शादी है बड़ा सवाल, हो गए हैं बूढ़े Reviewed by bollykeeda on January 05, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement