Header Ad

Post AD Top

Advertisement

श्रीसंथ की मेनेजर ने बिग बॉस विनर दीपिका कक्कड़ को सोशल मिडिया पर लगायी जबरदस्त लताड़!



बिग बॉस सीजन 12 का फिनाले था जिसमे दीपिका कक्कड़ को विजेता घोषित किया गयाटीवी अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ ने इस सीजन की ट्रॉफी अपने नाम की है। वहीं शो के ग्रेंड फिनाले में सलमान खान ने दीपिका को विजेता ट्रॉफी के साथ सम्मानित किया और इसी के साथ-साथ धनराशि के रुप में दीपिका ने कुल 30 लाख रुपए भी जीते है। आप सभी को बता दें कि दीपिका की जीत से कई लोग खुश हैं तो कई लोग नाराज। ऐसे में श्रीसंथ की पत्नी से लेकर श्रीसंथ के चाहने वालों तक सभी दीपिका की जीत से नाराज है।


दीपिका विजेता बनने के लायक नहीं थी। लोगों ने यहाँ तक कह दिया की शो फिक्स था, साथ ही इस बात को और भी हवा दी श्रीसंथ की मैनेजर ने। सोशल मीडिया पर बहुत से लोगों ने इस विजेता के निर्णय पर आपत्ति जताई और कहा की उन्हें विनर के रूप में दीपिका कक्कड़ के नाम पर कोई ख़ुशी नहीं हुई।


बिग बॉस के इस सीजन में टॉप तीन कन्टेस्टेंटों में दीपक ठाकुर , दीपिका कक्कड़ और श्रीसंथ ने जगह बनायीं थी। फाइनल दो में दीपिका कक्कड़ और श्रीसंथ बचे और जीत के लिए दोनों में मामला बेहद करीबी था। अब इस बिग बॉस सीजन के विनर पर श्रीसंथ की मैनेजर ने ट्वीट करके घमासान मचा दिया है और कहा की दीपिका विजेता बनने के लायक ही नहीं थी। उन्होंने बिग बॉस शो के ऊपर सवाल खड़े किये और कहा की शो ही फिक्स था।


रोनिता ने ट्विटर पर लिखा है कि, ‘अगर आपने लोगों के दिलों को नहीं जीता है तो इस शो को जीतने का क्या फायदा है? आपको ऐसा शो करने की जरुरत ही क्यों थी जहां आपको पता था कि चीजें आपके फेवर में ही होंगी। दीपिका इस शो की सबसे खराब परफॉर्मर थी और उन्हें कोई भी नहीं पसंद करता था। वह इस शो को जीतना डिजर्व नहीं करती थी। सोच रही हूं कि ये फेक जीत आपको कैसे खुशी दे रही होगी।”


अपने ट्वीट में उन्होंने दीपिका कक्कड़ को टैग करते हुए लिखा शो के मेकर्स के लिखा, “अगली बार से प्लीज केवल गिने-चुने लोगों को चुनना, बिगबॉस के बजाय सत्संग करना और शो का नाम रखना दीपिका माता का हलवा शो ! दीपिका तुम बिल्कुल भी योग्य नहीं हो ‘नकली शो का नकली विजेता’ , में उम्मीद करती हु इस नकली जीत के बाद तुम शांति से सो सकोगी।


वहीँ श्रीसंथ ने शो में हारने पर कोई बवाल नहीं मचाया और दीपिका की जीत पर उन्होंने यही कहा की उन्हें ख़ुशी है की दीपिका ने बिग बॉस ट्रॉफी जीती और दीपिका को वो अपने परिवार की तरह मानते है। संथ ने साथ ही कहा की बिग बॉस शो ने उन्हें एकदम अलग तरह का इंसान बनाया है और अब वो पहले से और भी अच्छे इंसान बन गए है। इस शो में आने के बाद उन्होंने खुद की बहुत सारी गलतफहमियां भी दूर की है ।

credits: zimbio

श्रीसंथ की मेनेजर ने बिग बॉस विनर दीपिका कक्कड़ को सोशल मिडिया पर लगायी जबरदस्त लताड़! श्रीसंथ की मेनेजर ने बिग बॉस विनर दीपिका कक्कड़ को सोशल मिडिया पर लगायी जबरदस्त लताड़! Reviewed by bollykeeda on January 03, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement