Header Ad

Post AD Top

Advertisement

शादी के बाद बिना मेकअप नजर आई ईशा अंबानी, चंद दिनों में इतना बदल गया है लुक!



देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी 12 दिसंबर को बड़े धूमधाम से संपन्न हुई जिसमे देश विदेश के बड़े बड़े लोगों ने शिरकत की। आपको बात दें ईशा की शादी देश के नामी बिजनेसमैन आनंद पीरामल से हुई है। शादी के बाद आनंद पीरामल और ईशा मुंबई के वर्ली स्थित आलिशान बंगले ओल्ड गुलिटा में शिफ्ट हो गयी है। लेकिन मिडिया में ईशा की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसे देख कर सभी हैरान रहा गए।


हाल ही में ईशा अंबानी की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आयी है जो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।


ये तस्वीरें दरअसल धीरूभाई अंबानी स्कूल की है जहाँ ईशा अंबानी अपनी माँ नीता अंबानी के साथ पहुंची थी। इस मौके पर उनके पति आनंद पीरामल और सास ससुर भी मौजूद थे। ईशा इस मौके पर बिना मेकअप के नजर आयी और बेहद साडी सी ड्रेस में थी।


बता दे की बीते दिनों अपनी शादी के वक्त ईशा अंबानी की बेहद सजी धजी दुल्हन के रूप में तस्वीरें खूब सुर्ख़ियों में थी। अब शादी के बाद उनका ये बदला बदला रूप लोगो के लिए बेहद चौंकाने वाला रहा और इसी वजह से ईशा अंबानी के सामने आते ही कैमरे उनकी तस्वीरें खींचने में जुट गए।


बता दें धीरूभाई इंटरनेशनल स्कूल ईशा की माँ नीता अंबानी संभालती है और इस स्कूल में देश के नामी गिरामी हस्तियों और बॉलीवुड सितारों के बच्चे पढ़ते है। बीते दिन धीरूभाई इंटरनेशनल स्कूल में फंक्शन था जहाँ ईशा अंबानी भी अपने परिवार संग पहुंची थी। इस फंक्शन में बॉलीवुड सितारे भी अपने बच्चों के साथ पहुंचे थे और सभी ने इस फंक्शन को बेहद एन्जॉय किया।

credits: zimbio
शादी के बाद बिना मेकअप नजर आई ईशा अंबानी, चंद दिनों में इतना बदल गया है लुक! शादी के बाद बिना मेकअप नजर आई ईशा अंबानी, चंद दिनों में इतना बदल गया है लुक! Reviewed by bollykeeda on January 01, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement