Header Ad

Post AD Top

Advertisement

जाने अर्जुन कपूर और मलाईका की लव स्टोरी में सलमान ने क्या दी अर्जुन के पापा को धमकी



बरसों से अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के बीच रोमांस की चर्चाएं बॉलीवुड के गलियारों में होती रही हैं। दोनों के छुप-छुप कर मिलने की भी खबरें आती रही हैं परंतु इन दिनों दोनों ऐसे दौर में हैं, जहां लग रहा है कि उन्होंने बेधड़क होकर जमाने के सामने साथ आने का फैसला कर लिया है. मलाइका का अरबाज खान से तलाक हो चुका है और वह अकेली हैं.


उधर अरबाज नई शादी की तैयारियां कर रहे हैं. इधर मलाइका भी अर्जुन के साथ खुलेआम सबके सामने आकर बता रही हैं कि वह जिंदगी में अकेली नहीं हैं। दोनों को कुछ समय पहले रेस्तराओं-पार्टियों में संग देखा जा रहा था। फिर हाल में वे एक फैशन शो में साथ में बैठे और हर निगाह उन्हें देखती रही। परंतु इस बार यह जोड़ी बिल्कुल खुल कर, एक-दूसरे का हाथ थामे जमाने के सामने आ गई है.


हाल में अर्जुन और मलाइका एक टीवी शो पर हाथों में हाथ डाले पहुंचे. स्टेज पर उन्होंने साथ डांस किया और चारों तरफ तालियां और सीटियां बज उठीं. इस मौके पर टीवी शो में अर्जुन फिल्म नमस्ते इंग्लैंड की हीरोइन परिणीति भी थी परंतु वह मलाइका के साथ ही मंच पर पहुंचे. मलाइका के साथ ही बैठे.


जबकि लोगों को लग रहा था कि अर्जुन फिल्म के प्रमोशन के लिए आए हैं तो परिणीति के पास बैठेंगे। ऐसा नहीं हुआ. शो में जज और एंकर अर्जुन-मलाइका भी मलाइका की जोड़ी देख कर हैरान थे. शो के सैट पर मौजूद सूत्रों की मानें तो शूटिंग के दौरान अर्जुन-मलाइका एक-दूसरे के बिल्कुल नजदीक रहे. इस दौरान जब-जब ब्रेक मिला वे प्यार में खोए रहे.


मलाइका के साथ नजदीकियों के कारण अर्जुन के सलमान खान जैसे सितारे से संबंध खराब हो गए। एक दौर में वह सलमान की बहन अर्पिता के बॉयफ्रेंड थे और फिर वह सलमान की भाभी के बॉयफ्रेंड हो गए। यह बात सलमान को बहुत बुरी लगी.खबर पर कि सलमान इससे काफी चिढ गये है और इतनी चिढ गये है कि उन्होंने बोनी कपूर को घर पर आने से ही मना कर दिया है.


यही नहीं सलमान ने बोनी कपूर के साथ दो फिल्मो को करने मना कर दिया ये दोनों फिल्मे सलमान खान की सुपर हिट फिल्म के सीक्वल थे और जिनके प्रोडूसर बोनी कपूर ही थे, ये फिल्म थी नो एंट्री और वांटेड, बोनी इन दोनों का सीक्वल सलमान से साथ बनाना चाहते थे, मगर अब सलमान बोनी से बात करना भी नहीं पंसद करते हैं.


दोनों की इस खास दोस्ती में रोचक बात यह है कि इनकी उम्र में 11 साल का फासला है. मलाइका मंगलवार को ही 45 की हुई हैं, जबकि अर्जुन 33 साल के हैं. बॉलीवुड में नई प्रेमी जोड़ियों के इस मौसम में अर्जुन-मलाइका सबकी नजरों में हैं। इंतजार इतना है कि कब वे अपनी सच्चाई को खुल कर कहते हैं.

credits: zimbio
जाने अर्जुन कपूर और मलाईका की लव स्टोरी में सलमान ने क्या दी अर्जुन के पापा को धमकी जाने अर्जुन कपूर और मलाईका की लव स्टोरी में सलमान ने क्या दी अर्जुन के पापा को धमकी Reviewed by bollykeeda on January 12, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement