Header Ad

Post AD Top

Advertisement

भगवान जाने किस परी के शादी करेंगे ये 7 सितारे , नम्बर 5 की उम्र हो हो चुकी है 60 साल!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई सितारों ने पिछले साल शादी कर अपना घर बसा लिया है और आज उनके साथ उनका पहला वेलेंटाइन भी मानने वाले है लेकिन फिल्म जगत में कुछ ऐसे भी सितारे है जो काफी ज्यादा उम्र होने के बाद भी कंवारे है आज हम आपको उन 7 एक्टर्स के बारे में बताएंगे जो आज भी कंवारे है भगवान जाने किस परी से शादी करेंगे सात कंवारे सितारे।

1. राहुल बोस


साल 1988 की फिल्म ‘द परफेक्ट मर्डर’ से डेब्यू करने वाले बॉलीवुड एक्टर राहुल बोस 51 साल की उम्र हो जाने के बाद भी अबतक शादी नहीं की है। भगवान जाने राहुल बोस किस परी का इंतजार है जो अब तक कंवारे बेठे है।

2. करण जौहर


बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर 46 साल की उम्र के बावजूद भी अबतक सिंगल है। लेकिन वे बिना शादी किया सरोगेसी से पिता बन चुके है

3. सलमान खान


बॉलीवुड के सबसे चर्चित कंवारे अभिनेता सलामन खान 50 को उम्र  को भी पार कर चुके है, लेकिन अब तक कंवारे है  सलमान खान की शादी का इंतजार उनके फैंस को है लेकिन भाईजान किस परी से शादी करेंगे ये तो उपर वाला है जाने।

4. अक्षय खन्ना


आपने ज़माने के बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर विनोद खन्ना के बड़े बेटे और बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अक्षय खन्ना ने भी अबतक शादी का कोई विचार नहीं किया है। आपको बता दे अक्षय खन्ना 43 साल के हो चुके है। और अब तक कंवारे है।

5. मुकेश खन्ना


90 के दशक में बच्चो के फेवरेट शो शक्तिमान से देशभर में प्रचलित हुए मुकेश खन्ना 60 साल के हो चुके है। इन्होने भी अबतक शादी का कोई विचार नहीं बनाया है।

6. रणदीप हुड्डा


बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हूडा का नाम अभिनेत्री सुष्मिता सेन के साथ जुड़ चूका है लेकिन कुछ समय बाद दोनों अलग हो गये और  42 साल के बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा भी अबतक सिंगल है। 

7. प्रभास


साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार प्रभास बाहुबली के बाद दुनियाभर में जाने जाते है। बाहुबली की अपार सफलता के बाद प्रभास के पास 6000 लड़कियों के रिश्ते आए थे लेकिन इन्हे एक भी लड़की पसंद नहीं आई। प्रभास भी भगवान जाने किस परी से शादी करेंगे।

credits: zimbio

भगवान जाने किस परी के शादी करेंगे ये 7 सितारे , नम्बर 5 की उम्र हो हो चुकी है 60 साल! भगवान जाने किस परी के शादी करेंगे ये 7 सितारे , नम्बर 5 की उम्र हो हो चुकी है 60 साल! Reviewed by bollykeeda on February 14, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement