Header Ad

Post AD Top

Advertisement

साल 2019 के अप्रैल-मई महीने में ये बॉलीवुड और टीवी कपल कर सकते हैं शादी!



दोस्तों साल 2018 में कई बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के सितारो ने अपने शादी के साथ शादी कर अपना घर बसा लिया था, साल2018 में  मई के महीने में सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी से बॉलीवुड में जश्न की शुरुआत हुई और  इसके बाद फिल्म जगत की सबसे खुबसूरत जोड़ी रणवीर सिंह कोर दीपिका पादुकोण और साल के आखिर में दिसम्बर में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के शादी के बंधन में बधे थे। अब लगता है कि इस साल भी बॉलीवुड और टीवी की इंडस्ट्री में शादी का माहौल देखने को मिलेगा। जहाँ इस साल के पहले दो महीनों में ही कुछ शादियां हो चुकी हैं वहीं लगता है कि अप्रैल और मई के महीना काफी बिजी होने वाला है। ये हैं वो बॉलीवुड और टीवी के  कपल जो अप्रैल और मई में कर सकते हैं शादी!

1. मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर


बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सलमान खान के भाई  अरबाज़ खान से अगल होने के बाद से अभिनेत्री मलाइका इन  दिनों अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते को लेकर बहुत शुर्खियो में छाई हुई है, तलाक के बाद से ये कपल अक्सर साथ में देखा जाने लगा है, ये दोनों हमेशा एक-दूसरे के साथ खड़े रहे हैं और अब अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए तैयार हैं। अगर सूत्रों की माने तो मलाइका और अर्जुन अप्रैल के महीने में क्रिस्चियन सेरेमनी में शादी करेंगे। इतना ही नहीं इस जोड़ी ने मुंबई के लोखंडवाला में एक अपार्टमेंट भी फिक्स कर लिया है, जिसमें ये दोनों शादी के बाद रहेंगे।

2. फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर


बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता फरहान और शिबानी के रिश्ते को एक साल से भी ज्यादा का समय हो गया है। सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करके अपने प्यार का इज़हार कर चुके है। हाल ही में फरहान ने कहा कि शायद वे अप्रैल या मई में शादी कर सकते हैं।

3. सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल


बॉलीवुड की खुबसूरत अभिनेत्री सुष्मिता सेन और मॉडल रोहमन शॉल के साथ रिश्ते को लेकर काफी समय से चर्चा में है। इन दोनों को अक्सर साथ में देखा गया है,  इन दोनों के सोशल मीडिया पोस्ट पर एक नज़र डालें तो आपको पता चलेगा कि ये दोनों एक दूसरे के प्यार में कितना पागल हैं। कुछ समय पहले, सुष्मिता ने ओनी माँ की शादी की चूड़ियाँ पहनते हुए एक तस्वीर शेयर की थी, अब ख़बरों की माने तो सुष्मिता और रोहमन अगले महीने एक छोटी सेरेमनी में शादी करने वाले हैं।

4. शरद मल्होत्रा और रिपसी भाटिया


टीवी इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता शरद मल्होत्रा फैशन डिज़ाइनर रिपसी भाटिया से जल्द ही शादी करने जा रहे हैं। बता दे की शरद ने शादी न करने की वजह से एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी से अपना 7 साल पुराना और एक्ट्रेस पूजा बिष्ट से 2 साल पुराना रिश्ता तोड़ दिया था। अब शरद ने दिल्ली की फैशन डिज़ाइनर रिपसी भाटिया से सगाई कर ली है और खबरे है की ये कपल अप्रैल में शादी के बंध सकता है।

credits: zimbio

साल 2019 के अप्रैल-मई महीने में ये बॉलीवुड और टीवी कपल कर सकते हैं शादी! साल 2019 के अप्रैल-मई महीने में ये बॉलीवुड और टीवी कपल कर सकते हैं शादी! Reviewed by bollykeeda on March 09, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement