Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों का फिगर है सबसे आकर्षक, नंबर 2 है सबकी फेवरेट!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक अभिनेत्रियां है जो अपनी खूबसूरती और फिट फिगर की वजह से कैफ़ी चर्चाओ में रहती है। ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड की उन टॉप अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है। जो की अपने अभिनय के अलावा अपने आकर्षक फिगर की वजह से भी काफी पॉपुलर हो चुकी है। आईये जानते है इन अभिनेत्रियो के बारे में!

1. कायनात अरोड़ा


बॉलीवुड फिल्म ग्रैंड मस्ती की सिरीज़ की फिल्म से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली कायनात ने भले ही बेहद ही कम फिल्मो में काम किया हो। लेकिन अपनी खूबसूरती और लाजवाब फिटनेस की वजह से वह अक्सर ही सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरती है।

2. ज़रीन खान


बॉलीवुड के दबंग खान अभिनेता सलमान खान की फ़िल्म वीर से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस ज़रीन फिल्म जगत की हॉट एक्ट्रेस है। जरीन को अपने दमदार अभिनय के अलावा अपने आकर्षक फिगर की वजह से भी दर्शकों के बीच एक खास पहचान मिल पाई है। ज़रीन खान ने हेट स्टोरी 3, वजह तुम हो सहित कई फिल्मो में काम किया है।

3. हुमा कुरैशी


हुमा भी अपने फिगर और फिटनेस की वजह से अक्सर ही काफी सुर्खियां बटोरती है। हुमा भी फिटनेस और खूबसूरती के मामले में किसी से पीछे नही है। गैंग्स ऑफ वासेपुर, एक थी डायन, बदलापुर, काला और जॉली एलएलबी 2 जैसी बेहतरीन फिल्मो में काम कर चुकी है।

4. सनी लियोन


फिल्म जिस्म 2 से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सनी दर्शकों की सबसे ज्यादा पसंदीदा एक्ट्रेस में से एक है।बॉलीवुड की कई फिल्मो में अपना बोल्ड अंदाज और डांस दिखा चुकी सनी लियोनी को आज कौन नही जानता। सनी ने बेहद ही कम समय में बॉलीवुड में अपनी एक खास पहचान बनाई है इसके पीछे की वजह है सनी का आकर्षक फिगर और फिटनेस।

credits: zimbio
बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों का फिगर है सबसे आकर्षक, नंबर 2 है सबकी फेवरेट! बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों का फिगर है सबसे आकर्षक, नंबर 2 है सबकी फेवरेट! Reviewed by bollykeeda on March 17, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement