Header Ad

Post AD Top

Advertisement

ये है बॉलीवुड की 5 सबसे अमीर अभिनेत्रियां जानकर उड़ जाएंगे आपके होश!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्मो जगत में कई बड़े बड़े अभिनेता है जिनके पास कई करोड़ो की सम्पति है , जो अपनी फिल्मो के लिए करोड़ो की फीस लेते है, और अभिनेत्रियों को उनसे कम फ़ीस दी जाती थी लेकिन आज के दौर में अभिनेत्रियों को फिल्मों में मुख्य किरदार की तरह पेश किया जाता है। और कई अभिनेत्रिया है जिनको आज अभिनेता से ज्यादा फ़ीस मिलती है बॉलीवुड में अभिनेत्री भी अच्छी खासी कमाई करती है।फिल्मों के अलावा विज्ञापन भी कमाई का एक तरीका होता है।बॉलीवुड बेहद खूबसूरत और प्रतिभावान अभिनेत्रियों से भरा पड़ा है।तो सब लोग यही जानना चाहते हैं कि बॉलीवुड की 10 सबसे अमीर अभिनेत्रियां कौन सी होगी। दोस्तों आज मैं आपको बताऊंगा कि बॉलीवुड की 10 सबसे अमीर अभिनेत्रियां कौन सी है।

1. ऐश्वर्या रॉय बच्चन


बॉलीवुड की सबसे खुबसूरत और पूर्व मिस वर्ल्ड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक है, इन्होने फिल्मो के महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन के साथ साल 2007 शादी लार ली थी,इनकी एक बेटी है जिनका नाम आराध्या बच्चन है बता दे की अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की कुल संपत्ति 35 मिलियन डॉलर है।

2. प्रीती जिंटा


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा कई सालो से फिल्मो से दूर है लेकिन प्रीति जिंटा ने बॉलीवुड में सुपरहिट फिल्में सोल्जर्स, संघर्ष जैसी कई फिल्मों में काम किया है। बता दे की प्रीति के पासा खुद की आईपीएल टीम है जिसका नाम किंग्स इलेवन पंजाब है, प्रीति जिंटा की कुल संपत्ति लगभग 30 मिलियन डॉलर है।

3. अमीषा पटेल


अभिनेत्री अमीषा पटेल ने फिल्म कहो न प्यार है से बॉलीवुड फिल्मो में कदम रखा था, अमीषा ने कई सुपर हिट फिल्मो में काम किया है, जैसे ग़दर, हमराज़, आदि फिल्मो में काम किया है, अमीषा पटेल बॉलीवुड फिल्मों से तो दूर ही हैं लेकिन आए दिन वह किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। बात दें अमीषा पटेल की कुल संपत्ति लगभग 30 मिलियन डॉलर की मालकिन हैं।

4. दीपिका पादुकोण


दीपिका पादुकोण बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक है, दीपिका ने फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ओम शांति ओम से की थी जो की सुपर हिट फिल्म साबित हुई थी, इसे बाद कई बड़ी बड़ी फिल्मो में दीपिका ने अपने अभिनय का दम दिखाया और आज वे बॉलीवुड की टॉप 10 अमीर अभिनेत्रियों में चौथे नम्बर पर है, और बता दे की जल्द ही दीपिका अभिनेता रणवीर सिंह के साथ शादी करने वाली है।

5. अमृता राव


बॉलीवुड की भोली भली से दिखने वाली अभिनेत्री अमृता राव ने कई पारिवारिक फिल्मो में काम किया है जो दर्शको को बहुत पसंद आई है, फ़िलहाल अमृता राव फिल्मो से दूर है,अमृता राव ने कोई खास मुकाम हासिल नहीं कर पाई लेकिन संपत्ति के मामले में वह कम नहीं हैं। अमृता लगभग 20 मिलियन डॉलर की मालकिन हैं।.

credits: zimbio


ये है बॉलीवुड की 5 सबसे अमीर अभिनेत्रियां जानकर उड़ जाएंगे आपके होश! ये है बॉलीवुड की 5 सबसे अमीर अभिनेत्रियां जानकर उड़ जाएंगे आपके होश! Reviewed by bollykeeda on March 04, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement