Header Ad

Post AD Top

Advertisement

जानिए द कपिल शर्मा शो में काम करने वाले कलाकारों को कितनी सैलेरी मिलती है!



दोस्तों टीवी जगत में कॉमेडी शो में सबसे मशहूर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ है। कुछ समय के लिए यह सीरियल बंद कर दिया गया था। ये शो एक बार फिर से सोनी टीवी पर दिखाया जा रहा है। इस शो के बाद कपिल शर्मा वापस लोगो के पसन्दीदा बन गए है। शो देखने के बाद लोगो के मन में यह सवाल तो आता ही होगा की आखिर इनकी फीस की होगी।

1. रोशेल राव


‘द कपिल शर्मा शो’ में नर्स का किरदार निभाने वाली रोशेल राव को लोगों द्वारा बेहद पसंद किया जाता है। इसी कारण से ये एक एपिसोड के अन्य कलाकारों से अधिक वसूल करती हैं। ये एक एपिसोड के करीब 3 से 4 लाख लेती हैं।

2. चंदन प्रभाकर


शो में चन्दु चाय वाला सबसे मनोरंजक किरदार है। चंदन प्रभाकर को इस शो के एक एपिसोड के करीब 4 से 5 लाख रुपए मिलते हैं।

3. कीकू शारदा


कीकू शारदा एक ही किरदार नहीं निभाते, ये शो के अंदर कई किरदारों में नज़र आते हैं। इसी कारण से इनकी फीस थोड़ी सी ज्यादा भी है। कीकू इस शो में एक एपिसोड के करीब 5 से 6 लाख रुपए लेते हैं।

4. शुमोना चक्रवर्ती


‘द कपिल शर्मा शो’ में कपिल की पत्नी का किरदार निभाने वाली शुमोना चक्रवर्ती है। ये एक एपिसोड का करीब 5 से 6 लाख रुपए चार्ज करती हैं।

5. भारती सिंह


पहले भारती इस शो में नहीं थी लेकिन इस बार भारती ने भी ‘द कपिल शर्मा शो’ में एंट्री की है। ये एक एपिसोड के लिए करीब 6 से 7 लाख रुपए चार्ज करती है।

6. कृष्णा अभिषेक


कृष्णा अभिषेक ने भी इस शो में पहली बार कदम रखा है। इनके आने से इस शो की शोभा और भी बढ़ गयी है। कृष्णा इस शो में एक एपिसोड के लिए 7 से 8 लाख फीस लेते हैं।

7. नवजोत सिंह सिंधु


अपने विवादित बयानों के लिए शुर्कियो में छाये हुए पूर्व क्रिकेटर और राजनेता इस शो में जज बनने के लिए सिधु को करीब 10 से 12 लाख रुपए मिलते हैं। लेकिन फ़िलहाल उनकी बाहर कर दिया गया है।

8. कपिल शर्मा


द कपिल शर्मा शो की जान कॉमेडियन कपिल शर्मा इस शो के एक एपिसोड के कपिल शर्मा 70 से 80 लाख रुपए कमाते हैं।

credits: zimbio



जानिए द कपिल शर्मा शो में काम करने वाले कलाकारों को कितनी सैलेरी मिलती है! जानिए द कपिल शर्मा शो में काम करने वाले कलाकारों को कितनी सैलेरी मिलती है! Reviewed by bollykeeda on March 16, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement