Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बॉलीवुड में आते ही ‘पाप’ कर बैठी थी ये एक्ट्रेस, बेहद बोल्ड थी फिर भी जल्द हो गई फिल्मों से गायब



9 फरवरी को देहरादून में जन्मीं उदिता 35 साल की हो गई हैं. बेहद छोटे से कैरियर में उदिता ने कई बोल्ड फ़िल्में दी इन्होने मात्र 14 फिल्मों में काम किया लेकिन इनके रोल यादगार रहे. ज़हर फिल्म में इनके बोल्ड सीन आज भी चर्चाः में रहते है. बता दे की अभिनेत्री उदिता ने 9 साल डेटिंग के बाद 29 जनवरी, 2013 को फिल्म डायरेक्टर मोहित सूरी से शादी कर ली थी।



इन दोनों की मुलाकात फिल्म जहर के सेट पर हुई थी। इस फिल्म को मोहित सूरी ने ही डायरेक्ट किया था। उदिता ने शुरुआत में पेप्सी और टाइटन वॉच के लिए कमर्शियल भी किए हैं। 2003 में उदिता ने पूजा भट्ट की फिल्म पाप से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया। इस फिल्म में उनके अपोजिट जॉन अब्राहम नजर आए थे।


मोहित सूरी जाने माने फिल्ममेकर है। उन्होंने जहर, मर्डर 2, आशिकी 2, और एक विलेन जैसी फिल्में बनाई हैं। उदिता भी काफी मशहूर रही हैं। उदिता ने अपना बॉलीवुड करियर 2003 में फिल्म पाप से शुरु किया था जिसके बाद उन्होंने अक्सर, जहर, अगर, रोक, किससे प्यार करुं, चेज़, दिल दिया है जैसी फिल्में की हैं।


उदिता का फ़िल्मी करियर बतौर हीरोइन खत्म होने लगा तो उन्होंने फैशन इंडस्ट्री का रुख किया और फिर शादी कर फिल्मों को अलविदा कह दिया अब दोनों एक बेटी और एक बेटे के माता-पिता बन चुके हैं। उदिता गोस्वामी पिछले साल अप्रैल में उस वक्त चर्चा में आई थीं जब CDR केस की जांच में पता चला था कि उन्होंने अपने पति की कॉल डिटेल भी निकलवाई है।


ठाणे क्राइम ब्रांच के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर नितिन ठाकरे ने उदिता द्वारा पति की कॉल डिटेल निकलवाने को कन्फर्म करते हुए कहा था कि ‘उदिता को इस मामले में बयान दर्ज करने के लिए बुलाया गया था।’

credits: zimbio
बॉलीवुड में आते ही ‘पाप’ कर बैठी थी ये एक्ट्रेस, बेहद बोल्ड थी फिर भी जल्द हो गई फिल्मों से गायब बॉलीवुड में आते ही ‘पाप’ कर बैठी थी ये एक्ट्रेस, बेहद बोल्ड थी फिर भी जल्द हो गई फिल्मों से गायब Reviewed by bollykeeda on March 17, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement