Header Ad

Post AD Top

Advertisement

अमीषा पटेल वीडियो शेयर करते ही हुई ट्रोल, यूजर ने लिखा- ‘ये तुमने अपनी क्या हालत कर दी है’!



दोस्तों टीवी जगत के विवादित शो बिग बॉस 13 के घर की मालकिन इन दिनों इस टीवी शो से भले ही दूर हैं, लेकिन एक्ट्रेस अमीषा पटेल आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियो में बनी रहती हैं। कुछ समय पहले अभिनेत्री की कुछ  ऐसी फोटोज सामने आई थी कि सभी हैरान हो गए थे। इन फोटोज में अदाकारा काफी फैट दिख रही थी। लेकिन अब अमीषा ने अपनी लेटेस्ट वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में अमीषा काफी फिट नज़र आ रही हैं।


बॉलीवुड वहीं हाल ही में अमीषा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। ये एक स्लो मोशन वीडियो है जिसमें अमीषा ने ब्लैक शॉर्ट्स, ब्लैक कैप और पिंक कलर की स्पोर्ट्स ब्रा पहनी हुई हैं। इस वीडियो में अमीषा अपने फैंस को किस दे रही हैं। जहां एक तरफ उनके फैंस उनकी इस वीडियो (लुक) की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर वह कुछ हद तक ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गई हैं।


शेयर की कई इस स्लो मोशन वीडियो में वह ब्लैक शॉर्ट्स, ब्लैक कैप और पिंक कलर की स्पोर्ट्स ब्रा पहने नजर आ रही हैं। वीडियो में वह वॉक करते हुए फैंस को फ्लाइंग किस दे रही हैं। हालांकि उनका मूवमेंट और उनका आउटफिट काफी एक्सपोजिंग है और उन्होंने कैप भी कुछ इस तरह लगाई हुई है कि उनका चेहरा छिपा हुआ है।



वीडियो पर लोगों ने ढेरों कमेंट किए हैं लेकिन अधिकतर में उन्हीं को ट्रोल किया गया है। एक यूजर ने लिखा, “शायद इतना काफी नहीं है। और की जरूरत है। एक अन्य यूजर ने लिखा, “ये तुमने अपनी क्या हालत कर दी है?” 2000 में ऋतिक रोशन के साथ ‘कहो ना प्यार है’ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करते हुए अमीषा ने सुपरहिट फिल्म ‘गदर : एक प्रेम कथा’ में भी अभिनय किया है। इसके अलावा वह ‘हमराज’, ‘मंगल पांडे : द राइजिंग’ और ‘रेस-2’ जैसी फिल्मों में भी अदाकारी कर चुकी हैं।

credits: Twitter
अमीषा पटेल वीडियो शेयर करते ही हुई ट्रोल, यूजर ने लिखा- ‘ये तुमने अपनी क्या हालत कर दी है’! अमीषा पटेल वीडियो शेयर करते ही हुई ट्रोल, यूजर ने लिखा- ‘ये तुमने अपनी क्या हालत कर दी है’! Reviewed by bollykeeda on February 02, 2020 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement