Header Ad

Post AD Top

Advertisement

पहली ही फिल्म के लिए मिला 3 करोड़ का ऑफर तो छोड़ दिया सीरियल, अब दिखी इस अंदाज़ में!



दोस्तों टीवी जगत में ऐसे कई अभिनेत्रियां है जो टीवी सीरियल से शुरुआत करने के बाद अपने करियर को बॉलीवुड फिल्म जगत में आगे बढ़ने के लिए कदम रख चुके है। उन्ही में से एक है अभिनेत्री राधिका मदन जो फिल्मों में आने के बाद से काफी चर्चा में बनी हुई है।


बता दे की राधिका को जब पहली फिल्म के लिए 3 करोड़ का ऑफर मिला तो उन्होंने तुरंत अपना सीरियल छोड़ बॉलीवुड में एंट्री कर ली और अब वो फिल्म ‘अंग्रेजी मीडिया’ की वजह से भी बहुत सुर्खियों में है वो पहली बार अभिनेता इरफान खान के साथ स्क्रीन शेयर कर रहीं है।


राधिका अपनी फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ की वजह से चर्चा में है और उन्हें अपनी फिल्म से बहुत उम्मीदें भी है।बता दे की राधिका मदान हाल ही में फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में नज़र आयी है जिसमे उनके अभिनय को लोगो ने काफी पंसद किया है। फिल्म 13 मार्च को सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है, रिलीज़ से पहले फिल्म की खास स्क्रीनिंग का आयोजन  रखा गया था।


फिल्म की स्क्रीनिंग पर जाने से पहले राधिका डायरेक्टर से मिलने उनके घर गई। जिसके बाद दोनों फिल्म की स्क्रीनिंग पर पीवीआर सिनेमा घर पहुँचे, फिल्म में उनके अलावा इरफान खान और करीना कपूर भी नजर आ रहे है । राधिका  ने कैमरे के सामने हस्ते हुए पोज भी दिए। इस दौरान वे अपने इस ऑउटफिट में बहुत हॉट लग रही थी।

credits: Instagram
पहली ही फिल्म के लिए मिला 3 करोड़ का ऑफर तो छोड़ दिया सीरियल, अब दिखी इस अंदाज़ में! पहली ही फिल्म के लिए मिला 3 करोड़ का ऑफर तो छोड़ दिया सीरियल, अब दिखी इस अंदाज़ में! Reviewed by bollykeeda on March 18, 2020 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement