Header Ad

Post AD Top

Advertisement

अपनी बहु से ज्यादा जवान और खूबसूरत नजर आती हैं ये 3 अभिनेत्रियां!



दोस्तों बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार्स हैं जिनके बच्चे भी आज शादी कर अपना घर बसा चुके हैं। जिन में से कई स्टार किड्ज़ तो आज बच्चो के माता-पिता भी बन चुके हैं। ऐसे में आज आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे है जो आज भी अपनी बहु से ज्यादा जवान और खूबसूरत नजर आती हैं।

अमला अक्किनेनी


साउथ फिल्म जगत के सुपरस्टार एक्टर नागार्जुन की पत्नी दूसरी पत्नी अमला अक्किनेनी बहुत खूबसूरत हैं। जो अपने सौतेले बेटे नागा चैतन्य की पत्नी और एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु से ज्यादा सुन्दर नजर आती हैं। बता दे की, नागा चैतन्य नागार्जुन की पहली पत्नी लक्ष्मी दग्गुबती का बेटा हैं।

जयाप्रदा


बॉलीवुड फिल्मो की सबसे कामयाब एक्ट्रेस जयाप्रदा की कोई सगी औलाद नहीं हैं। इस लिए उन्होंने अपनी बहन सगुणा के बेटे सिद्धार्थ को गोद लिया। साथ ही उसे वह अपना सगे बेटे से ज्यादा प्यार करती हैं लेकिन 58 की हो चुकी जयाप्रदा सिद्धार्थ की पत्नी से ज्यादा आकर्षक नजर आती हैं।

हेमा मालिनी


बॉलीवुड ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी पहले से शादीशुदा और तीन बच्चो के पिता धर्मेंद्र से शादी की है, हेमा मालिनी भी आज 71 साल की उम्र में अपने सौतेले बेटे सनी और बॉबी की पत्नियों से ज्यादा खूबसूरत दिखती है।

credits: zimbio
अपनी बहु से ज्यादा जवान और खूबसूरत नजर आती हैं ये 3 अभिनेत्रियां! अपनी बहु से ज्यादा जवान और खूबसूरत नजर आती हैं ये 3 अभिनेत्रियां! Reviewed by bollykeeda on April 08, 2020 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement