Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बुढ़ापे में की है इन 5 बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने शादी, नंबर 4 की उम्र थी 70 साल



कहते है शादी एक सही उम्र में ही हो तो अच्छा है. बेहद कम उम्र में भी शादी नही करनी चाहिए तो एक उम्र निकल जाने के बाद भी शादी करने का मतलब नहीं रह जाता है. लेकिन अक्सर अपने करियर को और मजबूत बनाने की चाह में आजकल लोग काफी उम्र निकल जाने तक शादी नही करते. हर कोई अपने परिवार के लिए एक सुरक्षित भविष्य चाहता है जिस वजह से आज के युवा काफी देर से शादी करते है. खासकर आजकल बॉलीवुड अभिनेत्री शादी को अपने करियर की वजह से लम्बे समय तक के लिए टाल देती है. आज हम ऐसी ही कुछ बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बारे में बात करने जा रहे है जो 40 की हो जाने के बाद शादी के बंधन में बंधी थी.

1.उर्मिला मातोंडकर


4 फरवरी 1974 को जन्मी उर्मिला अब 44 साल की हो चुकी है. इन्होने रंगीला, जुदाई और कुंवारा जैसी कई सुपरहिट फिल्मे दी है. इन्होने 42 साल की उम्र में बिजनेसमैन और मॉडल मोहसिन अख्तर से शादी की थी.

2.नीना गुप्ता


कहते है नीना गुप्ता वेस्टइंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड के साथ लाइव इन रिलेशनशिप में रहती थी और इसी से इन्हें एक बेटी भी थी. लेकिन इन्होने कभी शादी नही की. जिसके बाद उन्होंने 2008 में विवेक मेहरा से शादी की। उस समय उनकी उम्र 54 साल की थी।

3.प्रीति जिंटा


कोई मिल गया और द हीरो जैसी सुपरहिट फिल्मो की हीरोइन प्रीटी ने अमेरिका में जिनी गुड से बेहद गुपचुप तरीके से शादी की थी. इन्होने 29 फरवरी 2016 को शादी की उस समय प्रीति की उम्र 41 साल थी।

4.कबीर बेदी


ये अपनी शादी की वजह से काफी विवादों में रहे है. कबीर बेदी ने 70 साल की उम्र में अपनी तीसरी शादी रचाई। उनकी पत्नी का नाम परवीन दुसांज है। उन्होंने 15 जनवरी 2016 को शादी की। इनकी तीसरी पत्नी परवीन इनकी बेटी से भी छोटी है.

5.सुहासिनी मूले


सुहासिनी मुले जानी मानी अभिनेत्री है। वह काफी लंबे समय के लिए लिव-इन रिलेशनशिप में थी जो कि 1990 में टूट गया था। उसके बाद वह काफी लंबे समय तक सिंगल रही। उन्होंने 16 जनवरी 2011 को अतुल गुड्डू से शादी की। उस समय दोनों की उम्र 60 साल से ज्यादा थी।

credits: zimbio
बुढ़ापे में की है इन 5 बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने शादी, नंबर 4 की उम्र थी 70 साल बुढ़ापे में की है इन 5 बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने शादी, नंबर 4 की उम्र थी 70 साल Reviewed by bollykeeda on October 06, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement