Header Ad

Post AD Top

Advertisement

फेमस शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 3 झूठ जिन्हे आज से पहले नहीं जानते होंगे आप



कौन बनेगा करोडपति का नया सीजन चालू हो चूका है. इसके नए सीजन में एक प्रतियोगी ने 1 करोड़ रुपये की राशि भी जीत ली है. यह शो कई दशकों से भारतीय टेलीविज़न का फेमस शो रहा है जिसे महानायक अमिताभ बच्चन होस्ट करते है. आज हम आपको इस शो से जुडी कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे है जो आपको किसी ने नहीं बताई होंगे.

1.Tax काटना


कोई विजेता एक करोड़ रुपये जीतता है और आप सोच रहे है की वह करोडपति बन गया तो आपको बता दें आप बिलकुल गलत है. दरअसल केबीसी मे जब भी कोई विजेता अपनी ईनामी राशि जीतता है तो उसकी उस राशी मे से तीस प्रतिशत टेक्स काट लिया जाता है। यह टैक्स इनकम टैक्स के तौर पर काटा जाता है.

2.वोटिंग पोल


जब भी आप केबीसी देखते होंगे तो उसमे वोटिंग पोल का विकल्प जरूर आता है। लेकिन यह तब कम करता है। जब सवाल कम पैसों का हो यदि सवाल ज्यादा पैसों का हो तो यह व्यक्ति को उलझन मे डालता है।

3.अमिताभ का बोलना


अमिताभ इस शो के होस्ट है और वे सवाल जवाब के साथ भी दर्शकों को बहुत कुछ बताते है लेकिन अमिताभ यह बातें खुद से नहीं बताते बल्कि यह सब उन्हें लिखा हुआ मिलता है. अमिताभ दर्शकों से वही बोलते है जो उनकी स्क्रीन पर पहले से शो निर्माताओं के द्वारा लिखा जाता है.

credits: zimbio
फेमस शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 3 झूठ जिन्हे आज से पहले नहीं जानते होंगे आप फेमस शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 3 झूठ जिन्हे आज से पहले नहीं जानते होंगे आप Reviewed by bollykeeda on October 06, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement