Header Ad

Post AD Top

Advertisement

शिल्पा शेट्टी ने पहनी चीता प्रिंट की हॉट ड्रेस, देखे वायरल हो रही तस्वीरें



बॉलीवुड की खुबसूरत और फिट एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को आज किसी पहचान की जरुरत नही है,शिल्पा ने फिल्म इंडस्ट्री में कई सुपर हिट फिल्मो में काम किया है, जिनके लिए आज भी उनके फैन्स उनको याद करते है, आज भी शिल्पा के लाखो फैन्स है, फिलहाल शिल्पा फ़िल्मी परदे से दुरी बनाये हुई है लेकिन आज भी उनके फिगर और उनके अभिनय को उनके फैंस हमेशा मिस करते हैं. अक्सर अपनी तस्वीरों से तहलका मचाने वाली शिल्पा की हाल ही में कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है.


शिल्पा किसी फैशन ट्रेंड को फोलो नहीं करती बल्कि उनका खुद का फैशन मार्किट में ट्रेंड करता रहता है. शिल्पा शेट्टी फिटनेस को बहुत ही ज्यादा महत्व देती हैं और कई बार योगा आसन करते हुए इंटरनेट पर उनकी तस्वीर वायरल हो जाती है।


शिल्पा इंटरनेट के जरिये कई लोगों को योगा भी सिखाती है और आप चाहे तो उनके योगा की वीडियो इंटरनेट पर देख सकते हैं।


शिल्पा शेट्टी हाल ही में एक चीते के डिज़ाइन के ड्रेस में दिखी। इन कपड़ों में शिल्पा बेहद ही खूबसूरत लग रही थी और लोग शिल्पा को इन कपड़ों में देखे जा रहे थे। शिल्पा फिलहाल एक वेब सीरीज कर रही हैं, जिसका नाम है ‘हीयर मी लव मी’ आप इस वेब सीरीज को ऐमज़ॉन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

credits: zimbio
शिल्पा शेट्टी ने पहनी चीता प्रिंट की हॉट ड्रेस, देखे वायरल हो रही तस्वीरें शिल्पा शेट्टी ने पहनी चीता प्रिंट की हॉट ड्रेस, देखे वायरल हो रही तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on October 06, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement