Header Ad

Post AD Top

Advertisement

सर्जरी से पहले बहुत बेकार दिखती थी ये 5 एक्ट्रेस, आज दिखती बेहद खुबसूरत!



दोस्तों आज बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में बहुती सी खुबसूरत अभिनेत्रिया है, जिनके लाखो करोड़ो दीवाने है, जिनकी एक झलक के लिए उनके फैन्स उनका इंतजार करते है, लेकिन आप को बात दे की इन अभिनेत्रियों के ये खुबसूरती पहले नही थी, इन्होने अपनी खूबसूरती को बढाने के लिए सर्जरी का सहारा लिया है और आज बहुत ही खुबसूरत दिखती है। आज आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे है जो सर्जरी से पहले इतनी खुबसूरत नही थी।

1. काजोल



आज बॉलीवुड की फैमस एक्ट्रेस में से एक काजोल जब फिल्मो में आई थी तब वे इतनी सुन्दर नही दिखती थी लेकिन आज वे बहुत ही खुबसूरत नज़र आती है, बॉलीवुड की काफी फेमस एक्ट्रेस है। सर्जरी से पहले बहुत ही काली थी और आज देख लीजिए कितनी गोरी हो गई है।

2. करीना कपूर


बॉलीवुड में बेबो के नाम से फैमस अभिनेत्री करीना कपूर भी फिल्मो में आने से पहले तक इतनी खुबसूरत नही थी जितनी आज दिखती है, सर्जरी से पहले तस्वीर में आप देख ही सकते है कैसी दिखती थी। और आज देख लीजिए कितनी सुंदर दिखने लगी है।

3.  कैटरिना कैफ


बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस है। और आज खूबसूरती में किसी भी अभिनेत्री से कम नही है, लेकिन जब कैटरिना फ़िल्मी दुनिया में आई थी तब इतनी खुबसूरत नही  दिखती थी , लेकिन सर्जरी के बाद  आज बहुत खूबसूरत है।

4. कंगना रानौत


बॉलीवुड की बहुत ही टेलेंटेड एक्ट्रेस में से एक अभिनेत्री कंगना रानौत जब फिल्मो में आई थी तब वे इतनी सुंदर नही थी, लेकिन फिल्मो में आने के बाद जब सर्जरी कराई तो आज वे बहुत ही ज्यादा खुबसूरत दिखती है।

5. अनुष्का शर्मा


बॉलीवुड एक्ट्रेस और टीम इंडिया के कप्तान विराट खोहली की पत्नी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा  बॉलीवुड की काफी क्यूट एक्ट्रेस है। सर्जरी से पहले ज्यादा कुछ खास नहीं लगती थी। पर आज बहुत ही क्यूट दिखती हैं।

credits: zimbio
सर्जरी से पहले बहुत बेकार दिखती थी ये 5 एक्ट्रेस, आज दिखती बेहद खुबसूरत! सर्जरी से पहले बहुत बेकार दिखती थी ये 5 एक्ट्रेस, आज दिखती बेहद खुबसूरत! Reviewed by bollykeeda on November 09, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement