Header Ad

Post AD Top

Advertisement

खूबसूरती में छोटी बहन के आगे फिकी लगती हैं बॉलीवुड की ये 5 अभिनेत्रियां, देखेंगे तो देखते रह जांयेंगे!



दोस्तों बॉलीवुड की कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती एवं एक्टिंग के लिए जानी जाती है। इन अभिनेत्रियों के लाखो दीवाने है, लेकिन क्या आपको पता है की  इनकी तरह ही इन अभिनेत्रियों की छोटी बहनें भी फिल्मों में आने के लिए तैयार हो रही है ऐसे में वह एक्टिंग से जुड़ी बारीकियां भी सीख रही है। लेकिन आपको बता दें कि इन 5 एक्ट्रेस की छोटी बहनें खूबसूरती में इनसे कई ज्यादा आगे हैं तो आइए जानते हैं इनके बारे में।

1. कृति सेनन और नूपुर सेनन


फिल्म “हीरोपंती” से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस कृति सेनन खूबसूरत अभिनेत्री है। परंतु उनकी छोटी बहन नूपुर सेनन भी काफी ज्यादा खूबसूरत दिखाई देती है और वह अक्सर अपनी बहन के साथ नजर आती है।

2. तापसी पन्नू और शगुन पन्नू


हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म मनमर्जियां फैन्स को काफी पसंद आई है, आपको बता दे की इनकी छोटी बहन शगुन पन्नू के भी चर्चे होने लगे है। अक्सर शगुन सोशल मीडिया पर अपनी बहन के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती है शगुन अपनी बहन तापसी से भी ज्यादा खूबसूरत लगती है।

3. यामी गौतम और सुरीली गौतम


टीवी से बॉलीवुड इंडस्ट्री में आने वाली अभिनेत्री यामी गौतम “विकी डोनर” और “काबिल” जैसी हिट फिल्मो में नजर आ चुकी है, बता दे की उनकी बहन सुरीली गौतम भी दिखने में काफी खूबसूरत लगती है वह भी किसी अभिनेत्री से कम नहीं हैं।

4. कैटरीना कैफ और इसाबेल


बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की जो एक बेहद ही खूबसूरत अभिनेत्री है। कैट ने कई सुपर हिट फिल्मो में काम किया है, आप को बात दे की उनकी तरह उनकी छोटी बहन इसाबेल कैफ भी बहुत खुबसूरत दिखती है।

5. दीपिका पादुकोण और अनीषा


बॉलीवुड की फैमस एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को आज किसी पहचान की जरुरत नही है, दीपिका ने कई सुपर हिट फिल्मो में काम किया है, और वे फिल्म इंडस्ट्री की खुबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है लेकिन आप को बात दे की दीपिका की छोटी बहन अनीषा एक गोल्फर हैं जो लाइमलाइट से हमेशा दूर ही रहती है। खेल को ही अपना करियर बनाना चाहती है।

credits: zimbio
खूबसूरती में छोटी बहन के आगे फिकी लगती हैं बॉलीवुड की ये 5 अभिनेत्रियां, देखेंगे तो देखते रह जांयेंगे! खूबसूरती में छोटी बहन के आगे फिकी लगती हैं बॉलीवुड की ये 5 अभिनेत्रियां, देखेंगे तो देखते रह जांयेंगे! Reviewed by bollykeeda on November 09, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement