Header Ad

Post AD Top

Advertisement

जांच रिपोर्ट में सामने आई सोनाली बेंद्रे के कैंसर की वजह, जानकर चौंके जायेंगे आप



सोनाली बेंद्रे न्यूयॉर्क में है और वे इस वक़्त अमेरिका के एक बड़े कैंसर हॉस्पिटल में कैंसर का इलाज करवा रही है. कुछ ही दिनों पहले सोनाली ने खुद ट्वीटर पर अपनी इस बीमारी के बारे में बताया था और उसके बाद से हर कोई सोनाली के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की दुआ कर रहा है. गौरतलब है की सोनाली के ये बीमारी कैफ आगे की स्टेज तक पहुँच चुकी है लेकिन अभी उनके बचने की पूरी सम्भावना है.


बता दे की सोनाली का इलाज शुरू हो चूका है और सोनाली ने इसके लिए नया हेअरकट भी लिया है. दरअसल कैंसर के इलाज के दौरान अक्सर बाल उड़ जाते है इसीलिए शायद सोनाली ने खुद अपने बाल कटवा लिया है.


सोनाली की बीमारी की शुरूआती रिपोर्ट्स सामने आ गई है. अब पता चला है की सोनाली की खुद की लापरवाही से ही उनके ये बीमारी इतने आगे के स्टेज तक पहुँचने के बाद पता चला पाया है. सोनाली अगर समय पर इसे पहचान जाती तो उनका ये कैंसर लास्ट स्टेज पर कभी नहीं पहुंचता. सोनाली को कुछ समय पहले ही बॉडी पेन होता था और उसे वे साधारण टैबलेट खाकर सही कर लेती थीं लेकिन इसका सॉलिड इलाज नहीं कराती थीं.


एक दिन जब उन्हें भयंकर शरीर में दर्द हुआ तो वे डॉक्टर के पास इलाज के लिए गईं और उनका पूरा बॉडी चेकअप हुआ जिसमें उन्हें कैंसर बताया गया और वो भी लास्ट स्टेज वाला. फिर मुंबई के डॉक्टर्स ने उन्हें न्यूयॉर्क के सबसे बड़े कैंसर हॉस्पिटल के बारे में सुझाव दिया.

credits: zimbio
जांच रिपोर्ट में सामने आई सोनाली बेंद्रे के कैंसर की वजह, जानकर चौंके जायेंगे आप जांच रिपोर्ट में सामने आई सोनाली बेंद्रे के कैंसर की वजह, जानकर चौंके जायेंगे आप Reviewed by bollykeeda on October 03, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement