Header Ad

Post AD Top

Advertisement

ये मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस कर चुकी है 1 से ज्यादा बार शादी, नंबर 2 का जानकर चौंक जायेंगे आप



शादी जितनी किसी आम आदमी की ज़िन्दगी में महत्व रखती है उतना ही किसी बड़े सितारे की ज़िन्दगी में रखती है. शादी ज़िन्दगी का सबसे अहम् फैसला होता है और हर इंसान उसे सबसे ज्यादा सोच समझ कर करना चाहता है. लेकिन फिर भी कभी कभी लोगो से गलती हो ही जाती है और उनकी शादी कामयाब नही रह पाती. आज हम बॉलीवुड की कुछ ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है जिनकी पहले शादी कामयाब नही हो सकती. उन्हें अपने पहले पति से प्यार नही मिल पाया और उन्होंने दूसरी शादी का सहारा लिया.

1.श्वेता तिवारी


श्वेता एक फेमस टीवी एक्ट्रेस है. श्वेता ने पहले भोजपुरी हीरो राजा चौधरी के साथ शादी रचाई थी. लेकिन जल्द ही ये शादी टूट गई. श्वेता ने आरोप लगे कि “राजा का स्वाभाव काफी आक्रमक था. वो आये दिन मार-पीट करता रहता था जिस कारण ये रिश्ता लम्बा नहीं चल पाया”. साल 2012 में तलाक हो गया. इसके उसने अभिनव कोहली के साथ शादी रचाई।

2.नीलिमा अजीम


शहीद कपूर की माँ नीलिमा अजीम ने सबसे पहले पंकज कपूर के साथ शादी की थी. लेकिन उनसे तलाक लेने के बाद नीलिमा ने दूसरी शादी एक्टर राजेश खट्टर के साथ की. इसके बाद नीलिमा की फ़िलहाल तीसरी शादी है जो उसके बचपन के दोस्त रजा अली खान के साथ की।

3.योगिता बाली


योगिता बाली ने पहली शादी किशोर कुमार के साथ की थी. वो उनकी तीसरी पत्नी थी। कुछ निजी कारणों से ये शादी ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाई इसके बाद योगिता मिथुन चक्रवर्ती के प्यार में पड़ी और दूसरी शादी उनके साथ की। कहा जाता है की योगिता से शादी के बाद भी मिथुन श्रीदेवी के साथ रिलेशनशिप में थे.

4.नीलम कोठारी


अभिनेत्री नीलम कोठारी 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री में से एक है,वो फेमस ज्वेलरी डिजाइनर भी है। पहले उसने लंदन के एक कारोबारी के साथ शादी की थी जो कुछ साल ही चल पाई. इसके बाद उसने अभिनेता समीर के साथ दूसरी शादी की। नीलम ने कई बड़ी बॉलीवुड हस्तियों के साथ काम किया है. वे फिल्म हम साथ साथ है में भी काम कर चुकी है.

5.किरण खेर


किरण खैर अनुपन खैर की पत्नी है और कई फिल्मो में ये माँ का किरदार भी निभा चुकी है. फिल्म देवदास और दोस्तना जैसी फिल्मो में इन्होने यादगार रोल निभाया है. अनुपन खैर इनके दुसरे पति है. इससे पहले इन्होने गौतम बैरी से शादी की थी. लेकिन कुछ समय बाद इनका तलाक हो गया.

6.सुनिधि चौहान


सुनिधि आज के ज़माने के एक मश्हूर और बहुत हिट सिंगर है. सुनिधि भी दो शादियाँ कर चुकी है. पहली शादी उन्होंने मात्र 18 साल की उम्र में कोरियोग्राफर बॉबी खान से की थी. लेकिन ये रिश्ता ज्यादा टाइम तक नहीं टिक पाया और तलाक हो गया. उसके बाद उन्होंने साल 2012 में हितेश सोलंकी से शादी की.

7.बिंदिया गोस्वामी


बिंदिया ने पहली शादी अपने बॉयफ्रेंड विनोद मेहरा से की थी. लेकिन इनका कुछ ही समय में तलाक हो गया उसके बाद इन्होने बॉर्डर फ़िल्म के डायरेक्टर जे पी दत्ता से शादी कर ली.

credits: zimbio
ये मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस कर चुकी है 1 से ज्यादा बार शादी, नंबर 2 का जानकर चौंक जायेंगे आप ये मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस कर चुकी है 1 से ज्यादा बार शादी, नंबर 2 का जानकर चौंक जायेंगे आप Reviewed by bollykeeda on October 03, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement