Header Ad

Post AD Top

Advertisement

7 साल के इस बच्चे ने अपने दम पर बदल दी गरीब माँ बाप की जिंदगी, कहानी सुन रो देंगे आप



कहते है टैलेंट की कोई उम्र नहीं होती. कुछ लोग बहुत कम उम्र में ऐसे कारनामे कर जाते है की बड़े बड़े अनुभवी देखते रह जाते है. आज हम अपको एक ऐसे ही बच्चे की कहानी बताने जा रहे है. जिसने मात्र 7 साल की उम्र में अपने दम पर अपने माँ बाप की ज़िन्दगी पूरी तरह बदल दी है. हम बात करने जा रहे है. कोलकाता के रहने वाले अलोक शाह की जिन्होंने  टीवी का सबसे बड़ा रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’ में जाकर सबका दिल जीत लिया है. वे इस शो में विजेता भी रहे है.


आलोक को टाइटल और साथ में 10 लाख रुपये की इनामी राशी भी मिली है. मात्र 7 साल के अलोक शाह ने इस शो को जीत कर अपने माता पिता का नाम जो बढ़ाया है. आपको बता दे आलोक के घर की आर्थिक स्थिति भी ठीक नहीं थी. आलोक के माता पिता भी डांस के बहुत बड़े शौक़ीन है लेकिन घर की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने की वजह से उन्हें अपना ये शौक छोड़ना पड़ा लेकिन उन्होंने अपने बेटे को इसके लिए कभी नही रोका.


इस शो में विजेता बनकर इनके बेटे ने इनके सपने को भी पूरा किया है. अलोक ने अपने डांस से बड़े बड़े सेलेब्रेटीज का दिल जीता लिया यहाँ तक की सलमान खान भी उनके डांस के दीवाने हो गये थे और ये भी बता दे की इस शो की जज माधुरी दीक्षित उनके साथ फिल्म करने लिए भी कहा. अलोक के माता पिता एक किराये केफ्घर में रहते है और उनके पिता गलिये में घूम घूम कर बच्चो के कपडे बेचा करते थे.


लेकिन ये बात जैसे ही माधुरी दीक्षित को पता चली की वो लोग एक किराये के घर में रहते है वो माधुरी ने अलोक को एक घर भी खरीद कर देने का वादा भी लिया. ये फैसला तीनो जजों ने आपस में बात कर के किया और अलोक को कोलकाता में एक नये घर खरीद कर दिया.

credits: zimbio
7 साल के इस बच्चे ने अपने दम पर बदल दी गरीब माँ बाप की जिंदगी, कहानी सुन रो देंगे आप 7 साल के इस बच्चे ने अपने दम पर बदल दी गरीब माँ बाप की जिंदगी, कहानी सुन रो देंगे आप Reviewed by bollykeeda on October 03, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement