Header Ad

Post AD Top

Advertisement

इन 6 अभिनेत्रियों ने तलाक के बाद अपने पास रखी अपने बच्चों की जिम्मेदारी, निभाया एक माँ का फ़र्ज़



बॉलीवुड और फिल्म इंडस्ट्री में आजकल शादियों का दौर चल रहा है. एक के बाद एक कई एक्ट्रेस हाल ही में शादी कर चुकी है. अनुष्का शर्मा, नेहा धूपिया सोनम कपूर जिनमे से प्रमुख है. बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेस भी है जिन्होंने 2 बार शादी की है. करिश्मा कपूर के दोबारा शादी करने की चर्चा अभी मीडिया में चल रही है. लेकिन बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस ऐसी भी है जिन्होंने अपने पति से तलाक लेने के बाद दूसरी शादी करने के बजाय अपने बच्चों के साथ समय बिताने का फैलसा किया और आज ये बिना किसी और से शादी की ये अपना पूरा समय बच्चों के साथ बिता रही है. तो आइये जानते है उन एक्ट्रेस के बारे में जो अपने पति से तलाक लेने के बाद अब अपने बच्चों संग जिंदगी गुजर रही है.

1 . करिश्मा कपूर


90 के दशक की फिल्मो में बेहतरीन अभिनय और अपनी खूबसूरती से लाखों लोगों पर राज करने वाले एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने अपने करियर को ठुकरा कर साल 2003 में उद्योगपति संजय कपूर से विवाह कर लिया था. लेकिन शुरू में कुछ साल खुसी से बिताने के बाद इनके रिश्ते में दरार आनी शुरु हो गई ये आखिर में इनका तलाक हो गया. कोर्ट ने तलाक के लिए करिश्मा को मोटी रकम भी दिलाई थी. इनके तलाक को अब 2 साल हो चुके है लेकिन करिश्मा आज भी किसी दूसरे से शादी करने के बजाय अपनी दो बेटियों के साथ जिंदगी बिता रही है.

2 . अमृता सिंह


अमृता सिंह जब बहुत बड़ी एक्ट्रेस थी तब उन्होंने नए एक्टर सैफ अली खान से शादी की थी. लेकिन इनके शादी ज्यादा चल नहीं पाई और इन्होने तलाक ले लिया. लेकिन उससे पहले इनके दो बच्चे हो चुके थे. जो अब अमृता के पास है. तलाक के बाद सैफ ने तो दूसरी शादी कर ली लेकिन अमृता ने अब तक दूसरी शादी नहीं की और अपनी बची जिंदगी अपने बच्चों के साथ ही बिता रही है.

3 . रिया पिल्लई


एक ज़माने में रिया एक मशहूर मॉडल के साथ साथ एक एक्ट्रेस भी हुआ करती थी. इन्होने संजय ये दत्त से शादी की थी. ये संजय दत्त की दूसरी शादी थी. लेकिन इन्होने साल 2008 में संजय दत्त से तलाक ले लिया. जिसके बाद रियादी किये टेनिस प्लेयर लेंडर पेस के रिलेशन में रही थी। जिस रिस्ते के दौरान दोनों एक बच्ची के माता-पिता भी बने थे। पर आज रेहा अपने पति को छोड़ अपनी बेटी के साथ एकेले जीवन गुजार रही हैं।

4. रीना दत्ता


बॉलीवुड की मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर और एक एक्ट्रेस रही रीना ने साल 1986 में अभिनेता आमिर खान से विवाह किया था. जिसके बाद इनके दो बच्चे भी हुए थे. लेकिन बाद में इनका तलाक हो गया और तलाक के बाद आमिर ने फिर से शादी कर ली लेकिन रीना आज भी अकेली है. रीना आज अपने बेटे और बेटी के साथ अकेली रहती हैं.

5. प्रीति झंगियानी


प्रीती फिल्म मोहब्बतें से फेमस हुई थी. जिसके बाद इनका कैरियर कुछ खास नहीं चला और इन्होने 2008 में अभिनेता परवीन डबास से शादी कर ली. जिनका यह रिस्ता कई सालों तक चला था। पर बेटे के जन्म के बाद प्रीति ने अपने पति से तलाक ले लिया था। आज वह अपने बेटे के साथ अकेले जीवन बिता रही हैं.

6 .चित्रांगदा सिंह


बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अदाकारा चित्रांगदा ने साल 2001 में ज्योति रंधावा से शादी की थी। शादी के बाद चित्रांगदा सिंह एक बेटे की मां भी बनी थी। पर बेटे के जन्म के बाद यह जोड़ी भी एक दूसरे से अलग हो गई थी। बता दे की, तलाक के के समय बच्चे की कस्टडी चित्रांगदा सिंह को सौंप दी गई थी।

credits: zimbio
इन 6 अभिनेत्रियों ने तलाक के बाद अपने पास रखी अपने बच्चों की जिम्मेदारी, निभाया एक माँ का फ़र्ज़ इन 6 अभिनेत्रियों ने तलाक के बाद अपने पास रखी अपने बच्चों की जिम्मेदारी, निभाया एक माँ का फ़र्ज़ Reviewed by bollykeeda on October 03, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement