Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बॉलीवुड हीरोइनों के साथ विजय माल्या की ये तस्वीरें हुई वायरल, आप देख कर रहे जायेंगे हैरान!



किंगफिशर एयरलाइंस और शराब कारोबारी विजय माल्या ने बैंकों को चूना लगाने के साथ-साथ कई ऐसे कार्य किए हैं जिनके बारे में सुनकर आपको गुस्सा आ जाएगा।विजय माल्या पर भारतीय बैंको का 9000 हज़ार करोड़ का है जिसे वो बिना चुकाए ही देश से चले गया था   आज हम आपके सामने लेकर उन्हें विजय माल्या की कुछ ऐसी तस्वीरें जिसमें वह बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ गलत व्यवहार करते हुए दिखाई दे रहे हैं।


इस  तस्वीर में देख ही रहे हैं कि विजय माल्या बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया के साथ दिखाई दे रहे हैं। इन तस्वीरों में आप खुद-ब-खुद विजय माल्या की हरकतें देख सकते हैं। विजय माल्या को शराब किंग के नाम से भी जाना जाता है। विजय माल्या अपनी हरकतों से बाज नहीं आते। हम आपको बता दें कि भारतीय सरकार विजय माल्या को भारत में प्रत्यर्पित करने के कई कोशिशें कर रही है।





विजय माल्या को शराब किंग के नाम से भी जाना जाता है। विजय माल्या अपनी हरकतों से बाज नहीं आते। हम आपको बता दें कि भारतीय सरकार विजय माल्या को भारत में प्रत्यर्पित करने के कई कोशिशें कर रही है। विजय माल्या की कई तस्वीरें आप सोशल मीडिया पर देख सकते हैं। जिसमें वह किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा, फिर नीता अंबानी तथा अन्य बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के साथ दिखाई दे जाएंगे। बॉलीवुड की खुबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ भी माल्या ने किस करने की कोशिश की थी ।

credits: zimbio
बॉलीवुड हीरोइनों के साथ विजय माल्या की ये तस्वीरें हुई वायरल, आप देख कर रहे जायेंगे हैरान! बॉलीवुड हीरोइनों के साथ विजय माल्या की ये तस्वीरें हुई वायरल, आप देख कर रहे जायेंगे हैरान! Reviewed by bollykeeda on October 28, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement