Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बॉलीवुड की ये 5 अभिनेत्रियां जमकर करती है नशा,नंबर 4 पर तो आपको यकीन भी नही होगा!



बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां है जो कई बार पब्लिक पेलेस में नशा करती हुई दिखाई देती है आज हम आपको ऐसी 5 अभिनेत्रियो के बारे में बताने वाले है जो जमकर नशा करती हुई पाई गई है।

1. अमीषा पटेल


बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल ने फिल्म कहो न प्यार है से बॉलीवुड में डेब्यू किया थी। लेकिन ज्यादा फिल्मो में इस अभिनेत्री को काम नही मिला जिसकी वजह से इस अभिनेत्री ने नशा करना शुरू कर दिया था  बता दे की जल्द ही अमीषा पटेल फिल्म भैयाजी में नजर आने वाली है।

2. मनीषा कोइराला


अपने जमाने की  बॉलीवुड की खुबसूरत अभिनेत्री मनीषा कोईराला ने कई बॉलीवुड फिल्मो में काम किया है लेकिन इस अभिनेत्री को सिगरेट की ऐसी लत लगी की उसे छोड़ ही नही पाई और आखिरकार उन्हें कैंसर हो गया। जिसके कारण इनको काफी समय तक इसका इलाज़ कारण पड़ा था। और आज वे फिल्म दुनिया से काफी दूर हो गई है।

3. सुष्मिता सेन


साल 1994 में मिस यूनिवर्स रही अभिनेत्री सुष्मिता सेन बॉलीवुड की फैमस अभिनेत्रियों में से एक है   सुष्मिता बॉलीवुड की कई फिल्मो में नजर आ चुकी है। लेकिन इस अभिनेत्री को कई जगहों पर नशे की हालत में पाया गया है।

4. करिश्मा तन्ना


कुछ ही समय पहले रिलीज़ हुई फिल्म संजू में नज़र आने वाली अभिनेत्री करिश्मा तन्ना बॉलीवुड की फिल्म ग्रैंड मस्ती में नजर आ चुकी है। और यह अभिनेत्री बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी है। लेकिन इस अभिनेत्री को कई बार हुक्का पीती हुई स्पॉट की गई है और ड्रिक भी करती हुई नजर आई है।

5. सारा खान


टीवी सीरियल बिदाई की संस्कारी बहु के रोल में लोगो के दिलो में जगह बनाने वाली अभिनेत्री सारा खान रियल लाइफ में बहुत सिगरेट पीती है। उन्हें कई बार मिडिया ने नशा करते हुए स्पॉट किया है।

credits: zimbio
बॉलीवुड की ये 5 अभिनेत्रियां जमकर करती है नशा,नंबर 4 पर तो आपको यकीन भी नही होगा! बॉलीवुड की ये 5 अभिनेत्रियां जमकर करती है नशा,नंबर 4 पर तो आपको यकीन भी नही होगा! Reviewed by bollykeeda on October 28, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement