Header Ad

Post AD Top

Advertisement

18 साल के कैरियर में की है सिर्फ 24 फ़िल्में, फिर भी 2800 करोड़ का मालिक है ये अभिनेता



आज हम आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी खूबसूरती और अपने टैलेंट के दम पर आज लाखों करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बनाया है. जिस अभिनेता के बारे में हम बात कर रहे हैं उनका नाम ऋतिक रोशन है। आज ऋतिक रोशन किसी परिचय के मोहताज नहीं है इन्होंने एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं.


बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 2000 में आई फिल्म कहो ना प्यार से की थी इस फिल्म के बाद रितिक रोशन रातो रात सुपरस्टार बन गए। ऋतिक रोशन का जन्म 10 जनवरी 1974 को मुंबई महाराष्ट्र में हुआ था.  ऋतिक रोशन ने अपने 18 साल के फिल्मी करियर में सिर्फ 24 फिल्में की हैं उनमें से सिर्फ 7 फिल्म ही फ्लॉप रही बाकी सारी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी खासी कमाई की और यह फिल्म सुपरहिट रही.


ऋतिक रौशन को एशिया का सबसे हेंडसम हीरो कहा जाता है। ऋतिक रोशन आज 2800 करोड़ से भी ज्यादा की जायजाद के मालिक है.  जिनमें 30 करोड़ के लग्जरी कार 84 करोड़ के़ घर आदि शामिल हैं. इनकी हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर करोडो कमाती है जिसमे फीस के अलावा इनका प्रॉफिट शेयर भी होता है. इसके अलावा इनका एक फैशन ब्रांड और कई बिज़नस भी है.


ऋतिक रोशन ने सुजैन खान से शादी की थी लेकिन काफी लम्बे समय तक रहने के बाद यह शादी टूट गए और दोनों ने तलाक ले लिया. उनकी पत्नी सुजैन से तलाक के बाद भी उन्हें सुजैन को लगभग 500 करोड़ रूपये के करीब की एलिमनी देनी पड़ी थी जैसा कि मीडिया रिपोर्ट्स कहती है हालाँकि साफ साफ़ तो आज भी इस पर कुछ नही है।

credits: zimbio
18 साल के कैरियर में की है सिर्फ 24 फ़िल्में, फिर भी 2800 करोड़ का मालिक है ये अभिनेता 18 साल के कैरियर में की है सिर्फ 24 फ़िल्में, फिर भी 2800 करोड़ का मालिक है ये अभिनेता Reviewed by bollykeeda on November 19, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement