Header Ad

Post AD Top

Advertisement

यूँ ही नहीं बनता कोई सुपरस्टार, शूटिंग के दौरान गंभीर चौट झेल चुके है ये 5 अभिनेता



बॉलीवुड में हर मुश्किल काम स्टंट्समैन ही करते है. फिर भी अक्सर ऐसी गलतिया हो जाते है जिससे फ़िल्मी सितारे की जान जोखिम मैं पड़ जाती है. हमे तो परदे पर सुपरस्टार धमाकेदार एक्शन सीन करते ही दिखाए देते है जहाँ उन्हें खरोंच तक नही आती लेकिन कई बार शूटिंग करते वक्त इन सितारों को बेहद गंभीर चौत आ जाती है. आज हम आपको ऐसी ही कुछ घटनाओं के बारे में आपको बताने जा रहे है जब शूटिंग के दौरान ये सितारे गंभीर रूप से घायल हो गए.

1.अक्षय कुमार


बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार अक्सर अपने स्टंट खुद करते है. स्टंट करते हुए उन्हे कई बार चोटें भी लग चुकी है। ऐसा ही एक हादसा फिल्म ‘सिंह इन ब्लिंग’ की शूटिंग के दौरान हुआ था. जब उन्हे एक आग के गोले से कूदना था और उनका बैलेंस बिगड़ गया. जिससे उन्हे काफी चोटें भी आई.

2.विद्युत जामवाल


विधुत जमवाल नए दौर के एक्शन हीरो है. उन्होंने अपनी फिल्म कमांडो में सारे एक्शन सीन खुद किये थे.  फिल्म ‘कमांडो’ मे इन्होने सभी स्टंट बिना किसी केबल (सेफ्टी बेल्ट) का सहारा लिए खुद ही किया था. और इस फिल्म की शूटिंग मे इन्हे कई बार घायल भी होना पड़ा था।

3.रणवीर सिंह


ये आज के दौर के सबसे चुस्त दुरुस्त हीरो है. इन्होने अपने करियर में हर तरह की फिल्मे की है. फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ की शूटिंग के दौरान उनके सिर पर चोट आई थी. इस फिल्म में ये बेहद दमदार एक्शन सीन करते नजर आये थे.

4.जॉन अब्राहम


जॉन की इमेज बॉलीवुड में एक एक्शन हीरो की है. अपने कैरियर में इन्होने धूम जैसी फिल्म से एक एक्शन हीरो की पहचान बनाई थी. ‘वेलकम बैक’ फिल्म के एक एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान इन्हे चोट लगी थी। साथ ही फिल्म ‘फोर्स 2’ के दौरान भी इन्हे चोट लगी थी. और इन्हे कई दिन हॉस्पिटल मे बिताने पड़े थे. इस फिल्म में इन्होने दमदार एक्शन दिखाया था.

5.शाहरुख खान


शाहरुख़ की फिल्मो में एक्शन कम और रोमांस ज्यादा होता है. लेकिन फिर भी उनकी फिल्मो में कई एक्शन सीन होते है. जिसकी शूटिंग के वक़्त वे घायल हो चुके है. शाहरुख खान कई बार शूटिंग करते हुए जख्मी हो चुके है, जिसके बारे मे उन्होने कई टीवी शो और इंटरव्यू मे खुल के बात की है। फिल्म फैन की शूटिंग के दौरान भी इन्हे काफी गहरी चोट लगी थी।

credits: zimbio
यूँ ही नहीं बनता कोई सुपरस्टार, शूटिंग के दौरान गंभीर चौट झेल चुके है ये 5 अभिनेता यूँ ही नहीं बनता कोई सुपरस्टार, शूटिंग के दौरान गंभीर चौट झेल चुके है ये 5 अभिनेता Reviewed by bollykeeda on November 19, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement