Header Ad

Post AD Top

Advertisement

फिल्म की शूटिंग के दौरान ये 3 अभिनेत्रियाँ अपनी फिल्म के अभिनेता को दे बैठी थी दिल!



दोस्तों फिल्मों की शूटिंग के दौरान कलाकारों के बीच अच्छी जान पहचान हो जाती है। कुछ सितारों में अच्छी दोस्ती हो जाती है तो कुछ के बीच कभी-कभी उनके बीच प्यार भी पनपने लगता है। आज आपको बॉलीवुड की 3 ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो फिल्म की शूटिंग के दौरान अभिनेताओं को दिल दे बैठी थी।

1. करिश्मा कपूर


90 के दशक की बेहद ही खूबसूरत और पोपुलर अभिनेत्री करिश्मा कपूर फिल्म ‘जिगर’ की शूटिंग के दौरान अभिनेता अजय देवगन से प्यार करने लगी थी। इस फिल्म में दोनों की जोड़ी बहुत अच्छी लग रही थी।

2. रवीना टंडन


90 के दशक में अपनी अदाओं से लुभाने वाली मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन फिल्म ‘मोहरा’ की शूटिंग के दौरान अभिनेता अक्षय कुमार को अपना दिल दे बैठी थी। दोनों कई फिल्मो में साथ काम किया है। लेकिन कुछ समय बाद दोनों अलग हो गये थे।

3. सोनाली बेंद्रे


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे फिल्म ‘टक्कर’ के शूटिंग के दौरान सोनाली बेंद्रे को सुनील शेट्टी से प्यार हो गया था और ये दोनों एक दूसरे को काफी पसंद भी करने लगे थे। दोनों का अफेयर कई समय तक चला था लेकिन सुनील शादीशुदा थे इस वजह से दोनों अलग हो गये थे।

credits: zimbio

फिल्म की शूटिंग के दौरान ये 3 अभिनेत्रियाँ अपनी फिल्म के अभिनेता को दे बैठी थी दिल! फिल्म की शूटिंग के दौरान ये 3 अभिनेत्रियाँ अपनी फिल्म के अभिनेता को दे बैठी थी दिल! Reviewed by bollykeeda on November 14, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement