Header Ad

Post AD Top

Advertisement

इस मशहूर अभिनेत्री ने 6 अफेयर्स के बाद रचाई थी शादी, पति है उम्र में 3 साल छोटा!



बॉलीवुड की हॉट, स्टाइलिश और खूबसूरत अभिनेत्री बिपाशा अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती है।। जिनका फिल्मी करियर काफी सफल रहा है, फ़िलहाल उन्होंने शादी करके फिल्मों से एक दूरियां बना ली है। फिलहाल वे अपने शादीशुदा जीवन में व्यस्त है, बिपाशा बासु के 6 अफेयर्स  के बाद सातवे प्रेमी से शादी कर अपना घर बसा लिया है, आईये जानते है इनके प्रेमियों के बारे में!

1. मिलिंद सोमन


बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु मॉडलिंग के दिनों में मिलिंद सोमन को डेट करती थी। लेकिन, कुछ समय साथ रहने के बाद दोनों ही एक दूसरे जल्द ही अलग भी हो गए थे। बिपाशा के ये अफेयर्स के बारे में बहुत कम लोगों को पता है।

2. डीनो मोरिया


बॉलीवुड अभिनेता डीनो मोरिया और बिपासा दोनों हॉरर फिल्म राज़ में साथ में नज़र आए थे। दोनों इस रिलेशन को लेकर इतने सीरियस थे कि ये लिव इन रिलेशन में भी रहने लगे थे। लेकिन 2002 में दोनों ही किसी वजह से जुदा हो गए।

3. जॉन अब्राहम


अभिनेत्री बिपाशा और फिल्म इंडस्ट्री के हैण्डसम हंक अभिनेता जॉन अब्राहम बॉलीवुड की एक समय की काफी हॉट जोड़ी थी। 9 साल के अफेयर्स के बाद दोनों किसी वजह से अचानक अगल हो गये और अपने फैंस को बड़ा झटका दिया। दोनों लिव इन रिलेशन में कई सालो तक रह चुके है।

4. राणा दुग्गाबती


फिल्म बाहुबली के विलेन भल्लाल देव के नाम से फैमस अभिनेता राणा दुग्गाबती के साथ बिपासा का चौथ अफेयर्स रहा। दोनों ने एक साथ दम मारो दम फिल्म में एक साथ काम किया था। बिपाशा और राणा दग्गुबती के रिलेशन की खबरों ने  बहुत शुर्खिया बटोरो थी। लेकिन, कुछ समय बाद ये दोनों भी अलग हो गया।

5. सैफ अली खान


खबरों की माने तो बिपाशा का नाम अभिनेता सैफ अली खान के साथ भी जोड़ा गया । कहा जाता हैं की, फिल्म रेस 2 के शूटिंग के समय यह दोनों एक दूसरे के करीब आये थे। लेकिन फिर अचानक साल 2012 में सैफ ने करीना से शादी कर ली थी।

6. हरमन बवेजा


हरमन बवेजा के साथ भी बिपाशा बासु का नाम जुड़ चूका है। इस स्टार कपल को साथ में कई पार्टीज में भी देखा गया था। लेकिन ये अफेयर फिल्म की प्रमोशन के समय शांत हो गया। कुछ समय बाद हरमन से बिपाशा अलग हो गई थी।

7. करण सिंह ग्रोवर


बिपाश ओर टीवी के फैमस अभिनेता करन सिंह ग्रोवर फिल्म में एक साथ काम किया और दोनों करीब आये और दोनों में प्यार हो गया। 30 अप्रैल 2016 के दिन शादी रचाई थी। हम आपको बता दे की करण ग्रोवर बिपाशा से करीब 3 साल छोटे हैं।

credits: zimbio

इस मशहूर अभिनेत्री ने 6 अफेयर्स के बाद रचाई थी शादी, पति है उम्र में 3 साल छोटा! इस मशहूर अभिनेत्री ने 6 अफेयर्स के बाद रचाई थी शादी, पति है उम्र में 3 साल छोटा! Reviewed by bollykeeda on November 13, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement