Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बॉलीवुड की इन 4 एक्ट्रेसेस पर अच्छी लगती है टाइट जींस, देखे तस्वीरें!



दोस्तों फिल्म इंडस्ट्री में बहुत सी अभिनेत्रिया है, जो अपनी खूबसूरती और लाइफ स्टायल के लिए जानी जाती है, कुछ एक्ट्रेस वन पिस ड्रेस पसंद करती है तो किसी शोर्ट और टॉप पहनना पसंद है जिसमे वे बहुत खुबसूरत दिखती है लेकिन कुछ एक्ट्रेसेस ऐसी भी होती हैं जिनके ऊपर सिर्फ वैसेटर्न वो भी टाइट जींस ही अच्छी लगती हैं. इन एक्ट्रेसेस ने जिनती सुर्खियां अपने अभिनय और फिल्मों से नहीं बटोरी होंगी उतनी अपनी बोल्डनेस से बटोर ली हैं. बॉलीवुड की इन 4 एक्ट्रेसेस पर टाइट जींस अच्छी लगती है, आईये   जानते है उन अभिनेत्रियों के बारे में!

1. इलियाना डिक्रूज़


बॉलीवुड और साउथ की फैमस अभिनेत्री इलियाना डीक्रूज़ बहुत ही खुबसूरत अभिनेत्री है, इन पर टाईट फिटिंग जीन्स बहुत अच्छी लगती है, आपको बात दे की इन्होने कई हिट फिल्मो में काम किया है,इलियाना ने मैं तेरा हीरो, रुस्तम, बादशाहो, रेड, बर्फी, मुबारकां, फटा पोस्टर निकला हीरो के अलावा बहुत सारी साउथ इंडियन फिल्मों में काम किया है।

2.  श्रुति हसन


साउथ और बॉलीवुड अभिनेत्री श्रुति हसन भी बहुत ही क्यूट और खुबसूरत अभिनेत्री है, वेसे तो श्रुति किसी भी ड्रेस में बहुत खुबसूरत दिखती है लेकिन इनकी खूबसूरती वेस्टर्न ड्रेस पहनकर ही निखर जाती है. श्रुति ने रमैया वस्तावैया, दिल तो बच्चा है जी, गब्बर इज़ बैक, वैलकम बैक, बहन होगी तेरी, डी-डे, रॉकी हैंडसम और हे राम जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है।

3. जरीन खान


बॉलीवुड की हॉट और बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक ज़रीन खान आज फिल्म इंडस्ट्री की खुबसूरत और चर्चित अभिनेत्री है, सलमान खान ने कई अभिनेत्रियों को लॉन्च किया उन्ही में से एक हैं जरीन खान, इनका करियर जब अच्छे से नहीं चला तो इन्होंने भी बोल्डनेस का दामन थाम लिया. इन्होंने हेट स्टोरी-4 और 1921, अक्सर-2 और वजह तुम हो जैसी बोल्ड फिल्मों में काम किया है।जरीन भी जीन्स में बहुत ही खुबसूरत और हॉट लगती है।

4. मलाइका अरोड़ा


बॉलीवुड की फैम आइटम सोंग करने वाली और अभिनेत्री मलाइका अरोरा  44 साल की उम्र में भी मलाइका एक 20 साल की लड़की को खूबसूरती, फिटनेस, बोल्डनेस और टैलेंट में मात दे सकती हैं. मलाइका अक्सर टाइट जींस ही पहनती हैं, रसीले और रंगीलो मारो ढोलना,चल छईया-छईयां, अनारकली डिस्को चली, होंठ रसीले तेरे होंठ मलाइका के फैमस आइटम सोंग्स है।

credits: zimbio
बॉलीवुड की इन 4 एक्ट्रेसेस पर अच्छी लगती है टाइट जींस, देखे तस्वीरें! बॉलीवुड की इन 4 एक्ट्रेसेस पर अच्छी लगती है टाइट जींस, देखे तस्वीरें! Reviewed by bollykeeda on November 18, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement